आगरा: चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेता-पूर्व विधायक ने मंच से किया अभद्र भाषा का प्रयोग, सत्ता की दिखाई हनक

Politics

आगरा: फतेहाबाद विधानसभा इस समय आगरा जिले की हॉट सीटों में शुमार हो चुकी है। इस सीट पर हमेशा समर्थन जुटाने व वर्चस्व बनाये रखने के लिए नेताओं द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया जाता रहा है। हाल ही में फतेहाबाद विधानसभा में वर्तमान विधायक प्रत्याशी का ठाकुर और ब्राह्मणों के लिए अभद्र भाषा प्रयोग करने का वीडियो वायरल हुआ था। अब उनके समर्थन में भाजपा के पूर्व विधायक डॉ राजेन्द्र सिंह अभद्र भाषा में सत्ता की धमकी दे रहे हैं। मंच से उनका अभद्र भाषा में सत्ता की धमकी भरा वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है। यह वीडियो अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र में भाजपा नेता डॉ राजेन्द्र सिंह का अच्छा वर्चस्व माना जाता है। पंचायत चुनाव में बसपा के पंचायत सदस्यों की खरीद फरोख्त का ऑडियो वायरल होने के साथ एक प्रत्याशी द्वारा उन पर अपहरण के आरोप भी लगाए थे। इन सबके बाद भी उनकी पहुंच के चलते भाजपा के कई दिग्गजों की दावेदारी काट कर उनकी पुत्रवधु को भाजपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष का उम्मीदवार घोषित किया था और मंजू भदौरिया वर्तमान में जिला पंचायत अध्यक्ष हैं।

छोटे लाल वर्मा फतेहाबाद से भाजपा के प्रत्याशी है। भाजपा में रहने के साथ ही उन्होंने हाल ही में ब्राह्मण और ठाकुर समाज के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था जिसका वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ था। पूर्व में वायरल इस वीडियो के कारण आज भी ब्राह्मण व ठाकुर समाज उनसे नाराज है और इसका खामियाजा भाजपा को उठाना पड़ सकता है। इसलिए भाजपा ने डॉ राजेंद्र को उनका नाविक बनाकर उतारा है। भाजपा ने डॉ राजेन्द्र सिंह को छोटेलाल वर्मा की नैया पार लगाने की जिम्मेदारी दी है जिससे यह सीट भाजपा की झोली में आ सके।

डॉ राजेन्द्र सिंह ने मंच से कहा है कि “एक घण्टे के अंदर प्रोग्राम लगाया गया तो हम आ गए। अरे यार एक बताओ धन्नो मुखिया पांच साल तुम्हारे बिना कटेंगे। अरे तुम्हारी सरकार, हमारा विधायक, हमारा बहन….सांसद, हमारा मुख्यमंत्री, हमारा प्रधानमंत्री अरे कोई ….का गांव का क्या कर लेगा। 5 सीट बसपा की नहीं आ रही और 40 सपा की न आ रही। मुघालते में न रहियो सब कुछ हमारे हाथ में है। विकास हमारे हाथ में, ताकत हमारे हाथ में, मुख्यमंत्री हमारा, रक्षा मंत्री हमारा और 100 व्यक्ति सम्बन्ध वाले हैं, यों मत समझना कि वैसे ही कह रहे हैं, सब सम्बन्ध वाले हमारे और जो हम कह दें वो काम तुरंत होगा। अब भाई तुम बिल्कुल ही 376 करके आओगे तो वो तुम्हारी मदद नहीं करेंगे। बस और कुछ बात वोट अपना, मोहर कहां लगेगी फूलो पे, मोदी योगी जिंदाबाद भारत माता की जय, बँटवाओ।” इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ता के हाथ से माला पहनी और प्रत्याशी को आश्वस्त किया।