Agra News: ट्रेन में यात्री का पर्स हुआ चोरी, जीआरपी ने पकड़ी महिला चोर

Crime

आगरा: यात्रियों के सफर को सुरक्षित बनाने के साथ साथ ट्रेनों में आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर अपराधियों पर जीआरपी आगरा कैंट लगातार शिकंजा कस रही है। मंगलवार को जीआरपी आगरा कैंट पर रेलयात्री की शिकायत पर एक शातिर महिला चोर को गिरफ्तार किया। जीआरपी ने महिला के पास से यात्री का चोरी हुआ पर्स भी बरामद हुआ। जीआरपी ने तुरंत महिला को हिरासत में लिया और कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया।

घटना कर्नाटक एक्सप्रेस की है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित रेलयात्री अपने परिवार के साथ कर्नाटक एक्सप्रेस के एसी कोच वन से सफर कर रहा था। सफर के दौरान ही उसकी पत्नी का पर्स चोरी हो गया। उसने तुरंत इसकी शिकायत दर्ज कराई। जीआरपी ने तत्परता दिखाई और एक महिला चोर को गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से रेलयात्री का चोरी हुआ पर्स बरामद हुआ। जीआरपी ने तुरंत महिला को हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही को अंजाम दिया।

जीआरपी आगरा कैंट के मुताबिक हिरासत में ली गई महिला का नाम प्रीती है जो हिसार की रहने वाली है। पूछताछ में पता चला है कि महिला का आपराधिक इतिहास है और उसकी दो शादियां हो रखी हैं। प्रीति पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुकी है। कर्नाटक एक्सप्रेस में जिस यात्री के सामान की चोरी हुई थी उसका चोरी का पर्स इसी महिला के पास से मिला है।