Agra News: बाइक में टक्कर मारने के बाद दिखा रहा था पुलिस का रौब, भीड़ हुई जमा तो घायलों को पहुंचाया अस्पताल

Crime

आगरा: सदर थाना क्षेत्र के माल रोड पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब पीछे से तेज रफ्तार से आ रही टाटा सफारी ने आगे चल रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर 3 लोग सवार थे। तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें 2 की स्थिति गंभीर बताई गई। घटना को देखकर मौके पर लोग जमा हो गए। टाटा सफारी चालक से कहासुनी पर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

टाटा सफारी पर लिखा था पुलिस

बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद टाटा सफारी चालक ने गाड़ी रोक दी। गाड़ी से उतरे एक युवक पुलिस का रौब दिखाने लगा उसके पिस्टल भी लगी हुई थी। घायलों को इलाज कराने के बजाय उन्हें ई-रिक्शा में बैठाकर अस्पताल भेजने लगा लेकिन जब वहां मौजूद लोगों ने विरोध किया कि आपने एक्सीडेंट किया है, आपकी जिम्मेदारी है कि आप इनका इलाज कराएं। लोगों की भीड़ देखकर पुलिस का रौब जमा रहा युवक बैकफुट पर आया और घायलों को अपनी गाड़ी में बैठाकर अस्पताल ले गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस लिखी हुई टाटा सफारी जिसका नंबर UP80 AT0889 तेजी से पीछे से आई। तेज रफ्तार में ही आगे चल रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार उछलकर तेजी से सड़क पर गिरे और घिसटते हुए चले गए। इस घटना में 1 बच्चे और एक युवक की गंभीर चोटें आई हैं। इतना हो जाने के बाद सफारी से उतरने वाला युवक पुलिस का रौब दिखाने लगा लेकिन जब भीड़ अत्यधिक जुड़ने लगी तो इलाज कराने की बात कहकर उन्हें सफारी में बिठा कर ले गया।

बाइक सवार ने बताया कि वह लोहामंडी क्षेत्र में रहता है। अपने चाचा के साथ वह बाइक से अपने ताऊ के घर जा रहा था। बाइक पर तीन लोग थे पीछे से तेज रफ्तार से आई गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चार पहिया चालक उन पर बरसने लगा। गाड़ी पर पुलिस दिखा था तो उसी का रौब दिखाने लगा लेकिन लोगों की मदद से गाड़ी का नंबर नोट किया गया तो वह दबाव में आ गया।