Agra News: गैंगस्टर की तर्ज पर युवा बना रहे रील, अब पुलिस कर रही तलाश

Crime

आगरा: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के डायलॉग पर शहर में युवक ने रील बनाई। उसके बाद तीन वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिये। इसमें दिख रहा है कि युवक रील बनाने के लिए हिस्ट्रीशीटर बनकर पिटाई कर रहा है। लड़का हाथ में बेल्ट लिए हुए है। एक लड़का उसके ऊपर छाता लगाकर चल रहा है। लड़का बदमाश के अंदाज में फल की ठेल पर जाकर बेल्ट मारकर उनसे वसूली करता है। इसके अलावा एक वीडियो में लड़का हाथ में बेल्ट लिए युवक पर मारता है।

वीडियो में उस लड़के के एक हाथ में तमंचा तो दूसरे में बेल्ट दिख रही है। वो बीच सड़क पर बेल्ट घुमा रहा है। वहां से निकलने वाले ऑटो और स्कूटी पर बेल्ट बरसा रहा है। वीडियो में दूसरा युवक बीच सड़क पर कान पकड़कर उठक बैठक लगा रहा है। एक वीडियो में तीन युवक एक युवक के हाथ में रस्सी बांधकर ले जा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब इन युवकों की तलाश कर रही है।

निजी कालेज के छात्र भी नहीं आ रहे बाज

वहीं एक अन्य वायरल वीडियो पूर्व में स्टंट करने के मामले में जेल जा चुके युवकों का बताया गया है। वीडियो जगदीशपुरा निवासी एक युवक के बर्थडे पर बनाया गया था। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर शांति भंग में चालान किया था और कार सीज की थी। सभी सिकंदरा स्थित एक निजी कालेज के छात्र बताए गए थे। मंगलवार को इन्ही छात्रों में से एक धीरज नामक युवक के इंस्टाग्राम आईडी पर पोस्ट किए वीडियो वायरल हो गए हैं। छात्र ने अपने ऊपर हुई कार्रवाई के बाद समाचार पत्रों में छपी खबर की कटिंग को वीडियो में डालते हुए गाना लगाया है कि मेरी फोटो और खबर छप रही है। युवक ने रील बनाकर पोस्ट कर पुलिस को चुनौती दी है। उसके अकाउंट पर कारों के साथ स्टंट और मारपीट के भी कई वीडियो पोस्ट किए गए हैं। एक वीडियो में उसने लारेंस विश्नोई के डायलॉग पर भी वीडियो बनाई है।