आगरा: 75 साल के दादा पर पोती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पूरे परिवार के ​खिलाफ मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा:;ताज नगरी में पारिवारिक संबंधों को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। एक युवती ने अपने 75 साल के दादा पर छेड़छाड़ करने का गंभीर आरोप लगाया है। इतना ही नहीं अपने परिजनों से दादा की शिकायत करने के बावजूद उल्टा उसे धमकाने पर युवती में अपने माता-पिता, चाचा-चाची, दादी और मामा के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज़ कराया है। युवती का आरोप है कि आवाज उठाना पर परिजनों द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

मामला कमला नगर थाने से जुड़ा हुआ है। थाना इंचार्ज उत्तम चंद पटेल ने बताया कि 22 साल की एक युवती ने मुकदमा दर्ज कराते हुए शिकायत की है कि उसके दादा पिछले 2 साल से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं और उसके अंगों को बुरी नियत से छूते हैं। जब उसने अपने परिजनों से इसकी शिकायत की तब किसी ने भी उसकी सुनवाई नहीं की। उल्टा उसे ही डांट डपट कर चुप करा दिया गया और उसे दादा के पास ही बैठने को दवाब डाला गया।

पीड़ित युवती ने बताया कि जब उसने खुद से इसका विरोध करना शुरू किया तो उसके दादा ने उसकी बहन पर बुरी नियत डालना शुरू कर दिया। युवती अपनी बहन को साथ लेकर दूसरे शहर चली गई। उसने बताया कि उसके दादा उसकी मां और नौकरानी पर भी बुरी नियत रखते थे।

थाना इंचार्ज ने बताया कि पीड़ित युवती से मिली तहरीर के आधार पर उसके दादा-दादी, माता-पिता, चाचा-चाची और मामा के खिलाफ छेड़छाड़, गालीगलौज और जान से मारने की धमकी के आरोप में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आरोपी दादा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जबकि अन्य परिजनों के खिलाफ जांच की जा रही है।