मशहूर अभिनेता दीपक दिलदार की फ़िल्म ‘ड्रामेबाज दामाद’ की डबिंग पूरी, जल्द रिलीज होगा ट्रेलर

Entertainment

भोजपुरी के चर्चित लोकगायक व अभिनेता दीपक दिलदार और लूलिया गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री निधि झा की फ़िल्म ‘ड्रामेबाज दामाद’ की डबिंग पूरी हो चुकी है। अब इस फ़िल्म के ट्रेलर को रिलीज करने की तैयारी चल रही है, जो जल्द ही रिलीज की जाने वाली है। इस फ़िल्म की शूटिंग यूपी हुई है। इसके निर्माता आर पी यादव और निर्देशक एम आई राज हैं।

फ़िल्म की डबिंग कम्प्लीट करने के बाद दीपक ने कहा कि फ़िल्म ‘ड्रामेबाज दामाद’ बेहद परिवारिक और सामाजिक फ़िल्म है। यह सभी दर्शकों को पसंद आएगी। इस फ़िल्म की शूटिंग से लेकर डबिंग तक का अनुभूति बेहद खास रही है। हमने एक बेहतरीन फ़िल्म बनाई है, जो आप शीघ्र ही देख भी पाएंगे।

आपको बता दें कि दीपक दिलदार फ़िल्म ‘ड्रामेबाज दामाद’ के बाद अपनी नई फिल्म यूट्यूबर की शूटिंग में लग जाएंगे। उनकी इस फ़िल्म की शूटिंग दिल्ली में होनी है। शूटिंग 21 मई से होगी, जिसकी तैयारियां भी पूरी कर ली गयी है। इसके अलावा दीपक के कई अल्बम भी रिलीन होने को हैं। कई अल्बम ने यूट्यूब पर पहले से ही धूम मचा रखा है, जिनमें स्प्राइट, अभी बानी कुंवार जैसे गाने ने मिलियन व्यूज हासिल किए हैं और उनकी लोकप्रियता को बढ़ाया।

ऐसे में अब उनकी फ़िल्म ‘ड्रामेबाज दामाद’ पर भी सबकी नजर होगी, जिसका ट्रेलर शीघ्र ही आने वाला है। आपको बता दें कि फ़िल्म ‘ड्रामेबाज दामाद’ में दीपक दिलदार के साथ निधि झा लीड रोल में हैं। फ़िल्म ‘ड्रामेबाज दामाद’ का प्रेमी पिक्चर्स के साथ अमित मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत फ़िल्म है। इस फ़िल्म में दीपक दिलदार, निधि झा, सायना सिंह और रजनीश मिश्रा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म की कहानी एस के चौहान ने लिखी है। निर्देशक ऐम आइ राज है, डीओपी प्रदीप शर्मा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। एक्शन दिनेश यादव का है।

-up18 News