जंगल में मिला वेब सीरीज ‘येलोस्टोन 1923’ एक्टर कोल ब्रिंग्स प्लेंटी का शव

Entertainment

कैनसस पुलिस के मुताबिक उन्हें पिछले हफ्ते यानी अप्रैल के शुरुआती दिनों में एक अपार्टमेंट से एक महिला के मदद के लिए चिल्लाने की रिपोर्ट मिली थी। जिसके बाद से ही एक्टर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उनकी तलाश कर रही थी क्योंकि जब पुलिस उस महिला के पास पहुंची, उसके पहले ही वह संदिग्ध वहां से भाग निकला था।

एक्टर कोल को सीसीटीवी कैमरे में देखा गया था

पुलिस ने ये भी बताया कि उस घटना के बाद प्लेंटी को शहर से बाहर निकलते हुए ट्रैफिक कैमरों में देखा गया था। अपार्टमेंट में हुई घटना के बाद एक्टर की गिरफ्तारी के लिए जिला अटॉर्नी को एक हलफनामा भी सौंपा गया था। पुलिस को उनकी पहचान एक संदिग्ध के रूप में करनी थी और अरेस्ट करना था, जिसके कई कारण उनके पास मौजूद थे। इतना ह नहीं, एजेंसियों ने अलर्ट भी जारी किया था।

कोल के चाचा ने की मौत की पुष्टि

इंस्टाग्राम पर एक्टर मोसेस ब्रिंग्स प्लेंटी ने भतीजे के मौत की पुष्टि की है। उन्होंने लिखा, ‘मुझे ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मेरा बेटा कोल मिल तो गया लेकिन अब वह हमारे बीच हीं रहा। कोल के लिए आपकी तरफ से भेजी गई दुआओं और सकारात्मक विचारों के लिए हम आपका आभार व्यक्त करते हैं। इस कठिन समय में हम प्राइवेसी चाहते हैं।’

कोल के चाचा ने पहले इंस्टाग्राम पर भतीजे के लापता होने के कई पोस्टर साझा किए थे। एक्टर ने जब अपना फोन बंद कर दिया था, उनकी कोई खोज खबर नहीं थी तो परिवार ने लापता होने की रिपोर्ट भी लिखवाई थी।

-एजेंसी