Agra News: जीआरपी कैंट इंस्पेक्टर ने ऑटो-कार चालकों के साथ की बैठक, पर्यटकों के साथ अच्छा व्यवहार करने की दी सीख

स्थानीय समाचार

आगरा: ऑटो टैक्सी कार चालक कैंट स्टेशन पर उतरने वाले यात्रियों और पर्यटकों के साथ अच्छा व्यवहार करें। अतिथि देवो भव की परंपरा को निभाएं। इसको लेकर जीआरपी कैंट इंस्पेक्टर ने आगरा कैंट प्रीपेड ऑटो टैक्सी ड्राइवरो के साथ बैठक की। बैठक के दौरान सभी ऑटो टैक्सी ड्राइवरो को वर्दी में रहने, आपस में अभद्रता न करने और लपका गिरी को खत्म करने की निर्देश दिए जिससे आगरा कैंट स्टेशन के वास्तविक हालात सुधरे और एक बेहतर छवि देशी विदेशी पर्यटकों और रेल यात्रियों के सामने पहुंचे।

जीआरपी आगरा कैंट इंस्पेक्टर का कहना है कि भारतीय संस्कृति के अनुसार हर मेहमान का अतिथि देवो परंपरा के साथ स्वागत सत्कार किया जाता है। कैंट स्टेशन पर आने वाला हर यात्री और पर्यटक उनके लिए अतिथि है। इसीलिए उसके साथ आदर सत्कार के साथ वार्ता कर बेहतर छवि प्रस्तुत करने की जरूरत है जिससे आगरा कैंट स्टेशन की छवि धूमिल ना हो।

आगरा कैंट प्रीपेड ऑटो टैक्सी एसोसिएशन की जुड़े पदाधिकारी अनिल शर्मा ने बताया कि आगरा कैंट पर सभी ऑटो और टैक्सी चालकों के साथ बैठक की। बैठक सकारात्मक रही। उन्होंने कई मुद्दों पर चर्चा की जिसमें देशी विदेशी पर्यटकों के साथ अच्छा व्यवहार, साफ सफाई ,वर्दी पहने और गलत शब्दों का प्रयोग ना करें। उन्होंने कहा कि जीआरपी की पहल से ऑटो टैक्सी ड्राइवर के हालात सुधरेंगे और आगरा की एक अलग छवि प्रस्तुत होगी।