यूपी के सहारनपुर में भतीजे ने ही चाकू से वार कर ले ली अपने सगे चाचा की जान, आरोपी गिरफ्तार

Crime

सहारनपुर में जनकपुरी क्षेत्र के चकहरेटी गांव में भतीजे राहुल ने अपने सगे चाचा देवी सिंह के पेट में चाकू मार दिया। चाकू का बार इतनी तेज था कि नाभि के पास कोई नस कट गई और खून के फव्वारे छूटने लगे। परिजन आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में ही देवी सिंह की मौत हो गई थी। डॉक्टर ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है।

एक ही मकान में रहते हैं चाचा भतीजे..

परिवार के लोगों का कहना है, मृतक देवी सिंह और बबली दोनों सगे भाई हैं। देवी सिंह मकानों में रंग पुताई का काम करता था। वही बबली देहरादून में मजदूरी करता है। बबली का बेटा राहुल सहारनपुर रहता है। देवी सिंह और राहुल की सोमवार की देर रात को शराब पीने के बाद आपस में बहस हो गई। परिजनों ने बताया, देवी सिंह के बच्चे मच्छरदानी को लेकर अपने पिता को कुछ कह रहे थे।

आरोपी राहुल ने समझा देवी सिंह के बच्चे उसको गाली दे रहे हैं। ऐसे में देवी सिंह और राहुल में बहस हो गई और हाथापाई भी हुई। राहुल के हाथ में सब्जी काटने वाला चाकू था। जैसे ही दरवाजा खोल कर राहुल बाहर निकला। दरवाजे के साथ लगे हुए देवी सिंह खड़ा था अचानक उसके पेट में चाकू लग गया। जिससे उसकी जान चली गई।