मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने की आगरा के इन दो भाइयों से बात, मिलने के लिए भी बुलाया

स्थानीय समाचार

आगरा के अछनेरा स्थित गांव कचौरा में दो भाइयों द्वारा पूरे गांव में पानी की पाईप लाईन डलवाई गई। जिससे गांव में बसे सभी लोगों को मीठा पानी मिल सके। एक भाई कुंवर सिंह प्रधान है तो दूसरा भाई श्याम सिंह पूर्व फौजी। दोनों भाइयों ने मिलकर अपनी जमा पूंजी गांव में पाइप लाइन डलवाने में खर्च कर दी। इस काम के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों भाइयों को बधाई दी और मन की बात के दौरान फोन करके कहा कि ‘शाबाश, हमे नाज़ है तुम पर।’ इसके बाद से दोनों भाइयों की खुशी का ठिकाना न रहा।

अब प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने खुद दोनों भाइयों को मिलने के लिए दिल्ली बुलाया है। पीएमओ ऑफिस से जैसे ही इन भाईयों के पास फोन और मैसेज आया तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पूरे गांव के इस बात की जानकारी हुई तो गांव में जश्न मनाया जा रहा है। प्रधान कुंवर सिंह और पूर्व फौजी श्याम सिंह कहते है कि हमने 32 लाख रुपए खर्च करके पूरे गांव के लिए पानी की पाईप लाईन डलवाई थी।

मन की बात के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने फोन पर हमसे लगभग दो मिनट बात की थी, लेकिन अब मन की बात के 100 एपिसोड के दौरान हमे पीएमओ कार्यालय से फोन और मैसेज आया, हमें बुलाया गया है। वहां पर हमारी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी, हमे पूरा कार्यक्रम एक मेसेज के जरिए भेजा गया है। दिल्ली स्थित पीएम के कार्यालय पर एक कार्यक्रम भी है, उसमे भी हमे शामिल होने के लिए कहा गया है।

पीएम मोदी से मिलने के लिए जहां दोनों भाई आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन से ट्रेन के द्वारा दिल्ली के लिए रवाना हो गए है और 30 तारीख की रात को यह वापस आगरा आयेंगे। वहीँ दूसरी तरफ उनके गांव में खुशी का माहौल है। ग्रामीण इस खुशी का जश्न भी मना रहे हैं।