पंजाब: विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता

Regional

सिद्धू मूसेवाला की बीते साल गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

मीडिया से बातचीत में मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि उनके बेटे की हत्या के मुख्य अभियुक्त अभी भी आज़ाद घूम रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अभी तक जांच एजेंसियों की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है. उन्होंने मामले की सीबीआई जांच कराए जाने की भी मांग की.

मंगलवार को हाथों में तख्तियां लेकर बलकौर सिंह और उनकी पत्नी पंजाब विधानसभा के बाहर बैठे देखे गए. उनके साथ नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा सहित पंजाब कांग्रेस के कुछ बड़े नेता भी शामिल थे.

सिद्धू मूसेवाला नाम से चर्चित शुभदीप सिंह सिद्धू की बीते साल 29 मई को पंजाब के मनसा ज़िले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

मूसेवाला के पिता ने कहा, “मैं आज यहां इसलिए आया हूं क्योंकि मेरे पास दूसरा कोई रास्ता नहीं है. बीते 10 महीने से कुछ ठोस नहीं हुआ. पुलिस और प्रशासन को कार्रवाई के लिए पर्याप्त समय दिया गया. हकीकत ये है कि केस को दबाया जा रहा है. अहम गवाहों को हटाया जा रहा है और कुछ भी हमारे पक्ष में नहीं है. इसलिए हम विधानसभा के बाहर बैठने को मजबूर हैं.”

इस बीच पंजाब के मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने मूसेवाला के माता-पिता से विधानसभा परिसर के बाहर मुलाक़ात की और आश्वासन दिया कि आम आदमी पार्टी की सरकार उनके साथ है.

Compiled: up18 News