करहल में मुलायम सिंह यादव ने दिया भावनात्मक बयान, तो गृहमंत्री अमित शाह ने कसा तंज

Politics

मैनपुरी के करहल में गुरुवार को एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव के लिए प्रचार किया। तो वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के लिए समर्थन जुटाया। एक तरफ जहां मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए जनता के सामने भावनात्मक बयान दिया, तो वहीं अमित शाह ने कहा कि हार के डर से अखिलेश यादव अपने पिता को चुनाव प्रचार में लेकर आए।

गुरुवार को मैनपुरी के करहल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव अलग-अलग सभा संबोधित कर रहे थे। मुलायम सिंह यादव ने मंच से जनता से अपील की कि इस बार मेरा मान रख लेना और अखिलेश को भारी मतों से विजयी बनाना। इसी पर पलटवार करते हुए अमित शाह ने कहा है कि अखिलेश यादव हार के डर से अपने पिता को भी चुनाव में ले आए हैं। अमित शाह ने कहा कि अखिलेश ने कहा था कि मैं पर्चा दाखिल करने के बाद 10 मार्च को आऊंगा, लेकिन छठे दिन ही यहां आ गए। अब कड़ी धूप में नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को चुनाव मैदान में उतारना पड़ा है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि करहल में कमल खिला दो, पूरे यूपी में सपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। एक सीट से ही भाजपा 300 पार हो जाएगी।  उन्होंने कहा कि एसपी सिंह बघेल भाजपा के नेता हैं, कुछ दिन पहले इन पर हमला किया गया। समाजवादी पार्टी वाले क्या समझते हैं? ऐसा करने से भाजपा के नेता डर जाएंगे। भाजपा के नेता और मजबूती के साथ प्रचार कर जीतकर आएंगे।

-एजेंसी