फ़िरोज़ाबाद में सपा प्रमुख ने कहा- सातवें चरण तक भाजपा के बूथों पर नाचेंगे भूत

Politics

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि जनता ने भारतीय जनता पार्टी को नकार दिया है। कुछ दिन बाद इनके बूथों पर भूत नजर आएंगे। फ़िरोज़ाबाद में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने दावा किया कि पहले दो चरण में उनके गठबंधन ने शतक लगा दिया है। तीसरे और चौथे चरण में सपा की सरकार बनेगी। सातवें चरण तक भाजपा के बूथों पर सन्नाटा होगा और भूत नाचेंगे। बूथ पर कोई मक्खी मारने वाला भी नहीं होगा।

अखिलेश यादव गुरुवार को नसीरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर बरसे। सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा के लोग रेलगाड़ी बेच रहे हैं। रेलवे की जमीन बेची जा रही है। हवाई जहाज बेच दिया है। एयरपोर्ट बेच दिया है। पानी का जहाज बेच दिया। बंदरगाह बेच दिया। उन्होंने कहा कि एक कहावत है न रहेगा बांस न रहेगी बांसुरी। ये लोग चाहते हैं कि आरक्षण से किसी को नौकरी और रोजगार न मिल पाए।

अखिलेश ने कहा कि यह लोग जातिगत जनगणना नहीं करा रहे हैं। भाजपा ने पिछड़े और अति पिछड़ों दलितों का अपमान किया है। इस चुनाव में सम्मान बचाना है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार आते ही जातिगत जनगणना कराएंगे। 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे। किसानों के लोन फ्री रहेंगे। आलू के लिए विशेष पैकेज देकर किसानों की मदद देनी होगी तो वह भी सपा सरकार कार्य करेगी।

-एजेंसी