आगरा के मां बेटे की कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में मौत, इलाके में गमगीन माहौल

स्थानीय समाचार

आगरा। कमिश्नरेट आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के रहने वाले मां बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत के बाद पूरे इलाके में गमगीन माहौल देखा जा रहा है। दरअसल आपको बताते चलें कि सड़क हादसे का यह घटनाक्रम शुक्रवार दोपहर का दोपहर का है। बताया जा रहा है कि एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के नुनहाई इलाके के रहने वाले 35 वर्षीय रोहित अपनी 60 वर्षीय मां सुनीता के साथ आगरा से लखनऊ एक्सप्रेस वे होते हुए शुक्रवार दोपहर कानपुर बिल्लौर के लिए रवाना हुआ था। परिवार के लोगों के मुताबिक दोनों मां बेटे एक रिश्तेदार को देखने के लिए ताजनगरी आगरा से लखनऊ एक्सप्रेसवे होते हुए क्रेटा कार से सफर तय कर रहे थे।

चंद किलोमीटर की दूरी पर मौत का झपट्टा

परिवार के लोगों के मुताबिक ताजनगरी आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के नुनिहाई इलाके में रहने वाले मां बेटी शुक्रवार दोपहर करीब 11:00 बजे आगरा से लखनऊ एक्सप्रेसवे होते हुए अरोल कट के पास में पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि दोनों मां और बेटे क्रेटा कार से अरौल कट से बिल्लौर की ओर बढ़ रहे थे। तभी क्रेटा गाड़ी आगे चले रहे ट ट्राले से भिड़ गई। इस भीषण भिड़ंत में करेटा कार में सवार दोनों मां बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। सड़क हादसे का यह घटनास्थल कानपुर नगर के बिल्लौर से चंद कदमों की दूरी पर था।

सूचना मिलते ही लगी भीड़

कानपुर नगर के बिल्लौर इलाके में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में मां बेटे की मौत की खबर से पूरे इलाके में गमगीन माहौल है। सूचना मिलते ही आसपास के लोगों का ताता लगा हुआ है। नाते रिश्तेदारी में सब लोग एक दूसरे से घटना की जानकारी ले रहे हैं। संभावना जताई जा रही है कि कानपुर नगर में हुए सड़क हादसे में मां बेटे के शव शनिवार शाम तक आगरा पहुंच सकते हैं।

भरा पूरा परिवार है

एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के नोनिया इलाके में रहने वाले मां बेटी की दर्दनाक सड़क हादसे में भले ही मौत हो गई हो मगर मृतक के परिवार के पीछे पूरा परंतु मृत्यु को ने अपने पीछे पूरा भरा पूरा परिवार छोड़ा है जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीय अमृतके रोहित परिवार का छोटा बेटा था जिसकी शादी लगभग 11 वर्ष पूर्व हुई थी परिवार के लोगों के मुताबिक रोहित के 10 वर्षीय एक पुत्र एवं 5 वर्षीय एक पुत्री भी है।

Compiled: up18 News