Mathura News: जमीन बंटवारे को लेकर ढाबा संचालक की गोली मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Crime

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में जमीन बंटवारे को लेकर ढाबा संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद हमलावर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच करके जानकारी जुटाई। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई हैं।

मथुरा जिले हाईवे थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव का है। गांव निवासी लाखन सिंह (42) सौंख रोड पर अपने नाम से ढाबा चलाते थे। बीती रात करीब 10.15 बजे जब वह ढाबे पर बैठे थे। इसी समय बाइक सवार तीन नकाबपोश हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी। इससे ढाबे पर बैठे लोगों में दहशत फैल गई। एक गोली लाखन सिंह के सीने में लगी। वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए।

इसके बाद हमलावर फायर करते हुए भाग खड़े हुए। सूचना मिलते ही पहुंचे परिजन लाखन सिंह को अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने हमलावरों की तलाश में टीम लगाई। लेकिन, शनिवार शाम तक किसी का सुराग नहीं लगा।

मृतक के भाई सुरेंद्र सिंह की तहरीर पर चचेरे भाई बंटी व हिमांशु, चाचा नरपत और बुआ इंद्रा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मथुरा एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में पांच बीघा जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। नामजदों की तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है।

लाखन सिंह की हत्या की सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया। उसके परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक के दो बेटे और एक बेटी है। गांव सलेमपुर में सन्नाटा पसरा रहा। एहतियात के लिए सलेमपुर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला है कि गोली लाखन के सीने के बाईं तरफ लगी और फेफड़ों में फंस गई। शरीर के अंदर ही अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई।