आगरा: तंत्र मंत्र के चक्कर में तांत्रिक ने चढ़ा दी ढ़ाई साल के मासूम की बलि, पुलिस ने किया खुलासा

Crime

आगरा। आगरा में तंत्र मंत्र पूजा पाठ करने वाले एक व्यक्ति ने ढ़ाई वर्षीय मासूम की बलि देकर हत्या कर दी है। इस घटना का पर्दाफाश आगरा पुलिस ने कर दिया है और आरोपी को भी हिरासत में ले लिया गया है। मामला जगनेर थाना क्षेत्र के बीते 15 जून का है।

15 जून को जगनेर थाना क्षेत्र में घर के सामने खेल रहा ढ़ाई वर्षीय मासूम अचानक गायब हो गया था। जहां जगनेर पुलिस ने लापता मासूम के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस लापता बच्चे को सकुशल बरामदगी के प्रयास कर ही रही थी कि अचानक खेत के पास एक बोर में बच्चे का शव मिलने से आगरा पुलिस के होश उड़ गए।

पुलिस का कहना है कि बच्चे के शव को जब पोस्टमार्टम भेजा गया और 24 घंटे बाद जब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आई तो वह और ज्यादा चौंकाने वाली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ तौर पर हत्या दर्शाई गई थी। ऐसे में अब पुलिस के लिए यह घटना खोलना एक चुनौती से कम नहीं था। पुलिस हत्यारे की तलाश में लगी और पुलिस का दावा है कि गांव के ही भोला नामक एक युवक को हिरासत में लिया गया। जिससे गहन पूछताछ के बाद आरोपी भोला ने अपना जुर्म भी कबूल लिया है।

आगरा पुलिस के मुताबिक पूछताछ में सामने आया है कि घर के सामने खेल रहे मासूम को पहले अगवा किया। उसके बाद उसकी हत्या की और हत्या करने के बाद उसके शव को देवी की मूर्ति के सामने रखकर तंत्र मंत्र पूजा पाठ करने के बाद भोला नामक व्यक्ति ने मासूम के शव को बोरे में रख कर फेंक दिया और उसके सैंडल को कहीं और छिपा दिया था।

बहरहाल पुलिस ने आला कत्ल भी बरामद कर लिया है। आरोपी भोला को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है और अब पुलिस अग्रिम कार्यवाही करने में जुट गई है।