आगरा: डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के हॉस्टल में छात्र की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा। डॉक्टर भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के खंदारी कैंपस में स्थित यूनिवर्सिटी मॉडल स्कूल में उस समय हड़कंप मच गया जब एक छात्र की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। संदिग्ध हालत में देख जब उसके साथी छात्र और शिक्षक उसे लहूलुहान हालत में लेकर एसएन मेडिकल कॉलेज पहुंचे, तो डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद से साथ ही छात्रों में आक्रोश व्याप्त है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आंबेडकर विवि के खंदारी परिसर में यूनिवर्सिटी मॉडल स्‍कूल संचालित है। यहां बुधवार दोपहर करीब 12 बजे चार मंजिला बिल्डिंग के पास ऋषभ लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। गांधीनगर निवासी ऋषभ को सुबह 10 बजे पिता बीडी मिठास छोड़ कर गए थे। पिता का कहना है कि ऋषभ का बुधवार को प्रैक्टिकल था। सीसीटीवी फुटेज में ऋषभ गैलरी में जाता हुआ दिख रहा है, लेकिन सीढ़ियों पर चढ़ता हुआ दिखाई नहीं दिया। तीसरी मंजिल पर ऋषभ का बैग मिला है।

मृतक के परिज और पुलिस अभी ये नहीं समझ पा रहे हैं कि उसकी मृत्यु कैसे हुई। आशंका जताई जा रही है कि बिल्डिंग की छत से गिरने के कारण ऋषभ की मौत हुई है। एसएन इमरजेंसी पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।