मध्यप्रदेश: नरसिंहपुर जिले में शराबी पति से परेशान महिला ने बेटे और बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूद कर ली आत्महत्या

Crime

मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के गाडरवाड़ा में शराबी पति से परेशान एक महिला ने अपने 19 साल के बेटे और 16 साल की बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूद जान दे दी। घटना स्थल से महिला के बेटे के जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने पति पर उसे और बच्चों को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए है। महिला के बेटे ने उसकी मौसी को वाट्सएप पर ये सुसाइड नोट भेजा था।पति को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है। रेलवे की ओर से गाडरवाड़ा पुलिस को रात नरसिंहपुर पुलिस को बरेली-जमाड़ा फाटक के पास तीन शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची। शव की पहचान अनीता कौरव (38), सजल( 19) और शानी (16) के रूप में हुई।

जांच में पता चला कि कजरौटा गांव की रहने वाली अनीता कौरव की शादी 20 साल पहले लिलवानी में हुई थी। वह पति पप्पू उर्फ राजकुमार के साथ पंचवटी कॉलोनी में रहती थी। वह पति की शराब पीने की लत से परेशान थी। मना करने पर पति उसे प्रताड़ित करता था। इससे तंग आकर वह काफी समय से अपने मायके में रहने लगी थी। कुछ दिन पहले ही पति उसे और बच्चों को लेकर गाडरवाड़ा ले आया था। यहां आकर उसने फिर पत्नी और बच्चों को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। इसी से परेशान होकर महिला ने ये कदम उठाया। सुसाइड नोट में यही तथ्य सामने आए हैं। पुलिस सुसाइड नोट की जांच कर रही है।

नरसिंहपुर पुलिस को महिला के बेटे सजल की जेब से सुसाइड नोट मिला। उसने मरने से पहले सुसाइड नोट को अपनी मौसी के लिए भी वाट्सएप के जरिए भेजा था। महिला का पति पप्पू उर्फ राजकुमार मोटर बाइंडिंग का काम करता था लेकिन शराब पीकर अनर्गल काम में लगा रहता था। जिससे पत्नी सहित उसके दोनों बच्चे परेशान थे। पति की शराब पीने की आदत घर में कलह का कारण थी। इसी को लेकर मारपीट भी होती थी।

-एजेंसी