Agra News: थाने के अंदर युवक ने चाकू से काटा अपना गला, तेज खून की धार देख पुलिसकर्मियों मचा हड़कंप

Crime

आगरा के थाना अछनेरा में सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया है जिसे देखकर पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए. थाने में ही एक युवक ने चाकू से अपना गला काट लिया. युवक के गला काटने और गले से खून निकलता देख पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. आनन फानन में उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हे.

पत्नी से हुआ था विवाद

मामला अछनेरा के रहने वाले उममाशंकर पुत्र बनारसी का है. उमाशंकर का अपनी पत्नी काजल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिस पर काजल की मां मीना अपनी बेटी को अपने साथ मायके ले जाने लगी लेकिन उमाशंकर काजल को जाने नहीं दे रहा था क्योंकि काजल ने हाल ही में बच्चे को जनम दिया था. विवाद इतना बढ़ा कि मामला थाने तक पहुंच गया और दोनों मां बेटी थाने पहुंच गई और उमाशंकर के खिलाफ शिकायत दी.

थाना अछनेरा में उमाशंकर को बुलाया गया तो थाने के अंदर ही पति—पत्नी में विवाद होने लगा. इस पर उमाशंकर ने बच्चे के साथ रखे चाकू को उठा लिया और उससे अपनी गर्दन पर वार कर लिया. उमाशंकर के गला काटते ही खून बहने लगा जिसे देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए और आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया. गंभीर हालत होने पर उसे आगरा रैफर किया गया है.