खरगे के होम टाउन कलबुर्गी में पीएम मोदी बोले, कांग्रेस के लिए ऑक्सीजन है करप्शन

Exclusive

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर यह डारेक्ट अटैक मल्लिकार्जुन खरगे के होम टाउन कलबुर्गी में बोला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कलबुर्गी में बीजेपी के चुनाव अभियान की शुरूआत करते हुए यह हमला बोला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कर्नाटक ने लोकसभा चुनाव में राज्य में भाजपा की रिकॉर्ड जीत सुनिश्चित करने का फैसला किया है। कलबुर्गी में जनसभा को संबोधित करते पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। पीएम मोदी ने कलबुर्गी की सभा में कांग्रेस को निशाने पर रखा।

कर्नाटक को बनाया ATM

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक को अपना फैमिली एटीएम बना लिया है। पार्टी और परिवार के खर्चे पूरे करने के लिए कर्नाटक की जनता की कमाई यहां से सप्लाई की जा रही है। एक बार कोयले से कालिख दूर हो सकती है, लेकिन कांग्रेस से करप्शन दूर नहीं हो सकता। इन परिवारवादियों के लिए Corruption ही ऑक्सीजन है। बिना भ्रष्टाचार के ये लोग सियासत में सांस भी नहीं ले सकते।

पीएम मोदी ने कह कि इसलिए कर्नाटक में जनता जाग चुकी है, आक्रोश और गुस्से से लाल है। पीएम मोदी ने कहा कि इतने कम समय में ही जनता का मोहभंग हो जाना दिखाता है कि लोगों को कांग्रेस की सच्चाई का पता चल गया है। पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि अभी तो चुनाव की घोषणा होना बाकी है, और आपने घोषणा कर दी। पीएम मोदी ने कहा कि पूरा कर्नाटक कह रहा है कि अबकी बार 400 पार।

-एजेंसी