आगरा: पिनाहट नगर पंचायत में धांधली, पुरानी ईटों से बन रहे खरंजे को ग्रामीणों ने रुकवाया, किया हंगामा

स्थानीय समाचार

लआगरा जनपद के कस्बा पिनाहट के मोहल्ला गजाधर टॉकीज वाली गली में नगर पंचायत के ठेकेदार द्वारा धांधली कर पुरानी खराब ईंटों से खरंजे का निर्माण किया जा रहा था जिस पर ग्रामीणों ने विरोध करते हुए हंगामा किया और खरंजा निर्माण कार्य को रुकवा दिया है।

आपको बता दें नगर पंचायत में पिनाहट में ज्यादातर कार्य धांधली से हो रहे हैं पूर्व में भी कई मामले विवादित आए हैं। नगर पंचायत में ठेकेदारों की मनमानी देखने को मिल रही है। ऐसा ही मामला कस्बा पिनाहट के मोहल्ला गजाधर टॉकीज में एक करंजे का निर्माण ठेकेदार द्वारा पुरानी खराब दूसरी जगह से निकली हुई सीमेंट की ईटों से किया जा रहा था। खराब मानक एवं धांधली को लेकर एकत्रित ग्रामीणों ने विरोध करते हुए हंगामा किया और पुरानी ईटों से बन रहे खरंजा के कार्य को रुकवा दिया।

ग्रामीणों का आरोप है कि लगातार नगर पंचायत एवं के ठेकेदारों द्वारा निर्माण कार्यों में धांधली की जा रही है। पुरानी ईटों से खरंजा निर्माण किया जा रहा था जिसे रुकवा दिया गया है वही प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की गई है। इस दौरान विरोध करने वाले मोनू परिहार, विष्णु शर्मा, अतुल शर्मा, राकेश परिहार, मोनू सिंह, उमेद सिंह, सोनू, आदि मौजूद रहे।

-ब्यूरो रिपोर्ट