आगरा: यात्री बिठाने को लेकर आपस में भिड़े टेंपो एवं मारुति वैन चालक, ग्रामीणों ने किया बीच बचाव

Crime

आगरा जनपद के थाना कस्बा बाह क्षेत्र के इटावा बस स्टैंड पर टेंपो एवं मारुति वैन वाहन चालक यात्रियों को बैठाने को लेकर भिड़ गए मारपीट को लेकर अन्य लोगों ने दोनों में बीच-बचाव कर समझाया।

जानकारी के अनुसार शनिवार को दोपहर में कस्बा बाह के इटावा बस स्टैंड पर यात्री बिठाने को लेकर एक टेंपो चालक ने मारुति वैन चालक से गाली-गलौज करते हुए भिड़ गया। दोनों में हाथापाई हो गई दोनों में मारपीट होती देख ग्रामीण लोग एकत्रित हो गए और दोनों में बीच बचाव किया।

लोगों के पूछे जाने पर टेंपो चालक ने बताया कि मारुति वैन चालक यात्रियों को बिठा कर लाया था। हम खेड़ा राठौर थाने में थाने के चालक पुलिसकर्मी को बाह कस्बा रूट की एंट्री भरते हैं। रूट पर दूसरा वाहन चालक यात्री नहीं बिठा सकता।

वही मारूति वैन चालक संतोष ने बताया कि वह अपने परिवार के लोगों को बिठा कर लाया था। जिसे लेकर टेंपो चालक गाली-गलौज करते हुए हाथापाई करने लगा। लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

वहीं सूत्रों की माने तो क्षेत्र के थाना क्षेत्रों में अलग-अलग सड़क मार्ग रूट की एंट्री पुलिस के ठेकेदार गुर्गे द्वारा महीने जारी ली जाती है। जिसे लेकर दूसरा वाहन चालक यात्री उठाता है तो झगड़ा फसाद हो जाते हैं। आखिर किसके कहने पर एंटी ली जा रही है।

-ब्यूरो रिपोर्ट