22 अप्रैल से लापता हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम सोढ़ी, थाने में शिकायत दर्ज

Entertainment

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मिस्टर सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह के लापता होने की खबर ने हर किसी का दिल दहला दिया है। एक्टर के परिवार के साथ- साथ दोस्त भी टेंशन में हैं। गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं और उनका कोई सुराग नहीं मिला है। एक्टर के पिता ने दिल्ली के पालम थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद से पुलिस जांच में लगी है। अब गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी को लेकर प्रोड्यूसर और एक्टर जेडी मजीठिया ने अहम बात बताई है।

उन्होंने बताया कि उनकी और गुरुचरण सिंह की दोस्त भक्ति सोनी 22 अप्रैल को एक्टर की रिसीव करने मुंबई एयरपोर्ट गई थी, पर एक्टर नहीं आए।

जेडी मजीठिया के अनुसार, ‘गुरुचरण और मेरी एक कॉमन दोस्त हैं भक्ति सोनी। मैं एक मीटिंग में था, जब उन्होंने मुझे फोन करके कहा कि एक गंभीर स्थिति है, जिसके बारे में वह बताना चाहती हैं। उन्होंने मुझे बताया कि गुरुवरण सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं। वह 22 तारीख को मुंबई आने वाले थे। यहां तक कि वह दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ने के लिए अपने घर से भी निकले, लेकिन मुंबई नहीं आए। भक्ति उन्हें लेने के लिए एयरपोर्ट भी गई थी, लेकिन वह कहीं नहीं मिले।’

गुरुचरण सिंह ने भक्ति सोनी को किया था यह मैसेज

जेडी मजीठिया ने बताया कि उन्होंने और भक्ति ने एयरपोर्ट अथॉरिटी से इस बारे में पूछताछ की तो पता चला कि गुरुवरण सिंह फ्लाइट में ही नहीं चढ़े थे। लेकिन जेडी मजीठिया के मुताबिक, फ्लाइट में चढ़ने से पहले गुरुचरण सिंह ने भक्ति सोनी को मैसेज किया था कि वह बोर्डिंग प्रोसेस शुरू करने वाले हैं।

‘तारक मेहता’ की टीम और गुरुचरण के परिवार को किया मैसेज

जेडी मजीठिया ने आगे कहा, गुरुचरण के माता-पिता उनकी तलाश कर रहे थे और एक दिन बाद उन्होंने नजदीकी पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। उनके माता-पिता बहुत बूढ़े हैं और उनकी तबीयत ठीक नहीं है। जब भक्ति ने मुझे बताया, तो राचसे पहले मैंने जागरूकता फैलाने के लिए मैसेज भेजा ताकि वो एक्शन लें और एक्टर की तलाश करें। मैंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टीम के साथ भी जानकारी साझा की और दिलीप जोशी व बाकी सभी से संपर्क किया।’

कैसी है गुरुचरण सिंह की मानसिक हालत?

जब गुरुवरण सिंह के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में पूछा गया, तो वेडी मजीतिया ने बताया कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। यहां तक कि जब उन्होंने दिलीप जोशी से इसके बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि गुरुचरण सिंह एक कमाल के इंसान हैं और वह बस इतना पाहते हैं कि एक्टर सुरक्षित घर आ जाएं।

-agency