आगरा: डलाबघर नहीं हटा तो कर लूँगा बेटी के साथ आत्मदाह, वीडियो हुआ वायरल

स्थानीय समाचार

आगरा। नगर निगम शहर को स्वच्छ रखने के भले ही लाख दावे करे, लेकिन लोगों की शिकायतें कम नहीं हो पा रही हैं। ताजगंज क्षेत्र के अंतर्गत बसई खुर्द में घर के सामने कूड़े से परेशान एक व्यक्ति ने बेटी के साथ आत्मदाह करने का ऐलान कर दिया है। व्यक्ति ने पेट्रोल की बोतल लेकर सोशल मीडिया पर आत्मदाह करने का वीडियो पोस्ट किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बसई खुर्द निवासी हरीश कुमार का बताया गया है। हरीश ने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वे अपने हाथ में पेट्रोल की बोतल लिए हुए हैं। उनकी बेटी भी साथ है। हरीश कुमार एक डलाबघर के सामने खड़े हैं और कह रहे हैं कि ये डलाबघर नहीं हटा वो अपनी बेटी के साथ पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह कर लेंगे। गंदगी और कूड़े ने उनकी परिवार व बच्चों की जिंदगी खराब कर दी है। अगर डलाबघर नहीं हटता है, उनके आत्मदाह करने की जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर तीन वीडियो पोस्ट किए हैं।

उनके वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है। वहीं, बहुत से लोगों ने कमेंट कर उन्हें ऐसा कदम न उठाते के लिए कहा है। लोगों का कहना है कि समस्या समाधान के लिए नगर निगम के अधिकारियों से मिलें। किसी ने मेयर से मिलने की बात कही है तो किसी ने अपना नंबर देकर उनसे बात करने का अनुरोध भी किया है। ये वीडियो रविवार को अपलोड किए गए।