पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हमला, कई गाड़ियां चकनाचूर

Politics

यूपी विधानसभा चुनाव के बीच यूपी सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला हुआ है। कुशीनगर जिले में उनके काफिले पर पथराव कर दिया गया। पथराव से कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। इस मामले का आरोप भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों पर लगाया गया है। स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने कहा कि उनके पिता पर बीजेपी के लोगों ने हमला कराया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यूपी के कुशीनगर में स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हुए पथराव में करीब एक दर्जन गाड़ियों के शीशे फूट गए। पथराव करने का आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगाया जा रहा है। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थक पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने जा रहे थे। यह घटना खलवा पट्टी गांव में हुई। घटना के बाद सपाइयों में आक्रोश है।

पथराव की घटना के बाद सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थकों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। इसके बाद सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य मौके पर पहुंचे। वहीं BJP सांसद संघमित्रा मौर्य भी मौके पर पहुंच गईं। बीजेपी सांसद ने कहा कि पिता के काफिले पर हमला हुआ है, ये सड़कों पर दिखाई दे रहा है। भाजपा शांति और दंगा मुक्त प्रदेश का बात करती है, आज उनके प्रत्याशी ने पिता पर हमला किया है।