दिल्ली के आढ़तिये की आगरा में मौत, दो ऑटो चालक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Crime

आगरा: दिल्ली से आए आढ़तिये के साथ आगरा में आठ दिन पहले लूट की गई। फिर उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई। इस मामले में दो ऑटो चालकों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है। ऑटो चालकों पर हत्या का आरोप लगा है। लेकिन उनका कहना है कि लूट के बाद छलेसर के पास हाईवे पर ही आढ़तिये को छोड़ दिया था। इसके बाद छलेसर स्थित बेस्ट प्राइज मॉल के सामने अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

एत्मादपुर पुलिस ने हाईवे पर मिले शव का पोस्टमार्टम करा कर अंतिम संस्कार कर दिया। परिजनों ने दिल्ली पुलिस के साथ पहुंचकर लूट व हादसे की तहरीर दी है। परिजनों ने दिल्ली थाने में गुमशुदी भी दर्ज करा दी थी। दिल्ली पुलिस एत्मादपुर थाने में आकर जांच में जुटी है।

दिल्ली के शाहदरा निवासी 36 वर्षीय मोहसिम पेशे से दिल्ली के गाजीपुर में सब्जी आढ़त का काम करता था। वह 20 जनवरी को अकेला ही आगरा घूमने आया था, फिर परिजनों का संपर्क नहीं हो पाया। काफी खोजबीन की कोई सुराग नहीं लगा तो दिल्ली के थाना मान सरोवर में परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज करवा दी।

एसीपी रवि कुमार गुप्ता ने बताया कि गांव सहपऊ के मूल निवासी वर्तमान टेढ़ी बगिया निवासी राजेश कुमार ऑटो चालकों से जानकारी में पता चला कि मोहसिम के पास कोई आईडी नहीं थी। जिसके चलते वह होटल में नहीं रुका। उनकी मुलाकात राजेश और सोनू से रामबाग चौराहे पर हुई, जहां पर उन्होंने साथ में खाना खाया। उसके बाद ऑटो चालक उसे अपने घर टेढ़ी बगिया ले गए।

परिजनों के अनुसार, मोहसिम के पास करीब 40 से 50 हजार रुपये व सोने की चेन व मोबाइल था। दिल्ली पुलिस ने ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है। मृतक के छोटे भाई कादिर ने एत्मादपुर थाने में हादसे व ट्रांस यमुना थाने में लूट की तहरीर दी है।

ऑटो चालकों ने मोहसिम का मोबाइल लेकर यूज करना शुरू कर दिया था। मोहसिम का फोन यूज करने के बाद दिल्ली पुलिस ने लोकेशन के आधार पर दो लोगों राजेश व सोनू अली निवासी टेढ़ी बगिया को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।