पाकिस्तान के टांडा बांध में बच्चों से भरी नाव पलटी, 10 की मौत और 6 घायल

INTERNATIONAL

10 बच्चों की मौत 6 घायल

यहां धार्मिक स्कूल के छात्रों को ले जा रही एक नाव बांध में पलट गई। जिसमें सवार बच्चे डूब गए हैं। हादसे में 10 बच्चों की मौत हो गई है। 6 बच्चे घायल भी हो गए हैं और उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। कोहाट के डिप्टी कमीश्नर फुरकान खान के अनुसार उत्तरी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में जिला यह दुर्घटना हुई है।
मरने वाले बच्चों की उम्र 7 से 12 साल के बीच है

नाव दुर्घटना का शिकार हुए बच्चे पास के एक धार्मिक संस्थान के छात्र थे। अधिकारियों ने बताया कि कई अधिक छात्र अभी लापता हैं लेकिन कितने छात्र गायब हैं, इसकी जानकारी अधिकारियों ने साझा नहीं की है। कोहट जिले के अधिकारियों ने नाव दुर्घटना में मरने वाले छात्रों की लिस्ट रॉयटर्स के साथ शेयर की है। जिसके मुताबिक मरने वाले बच्चों की उम्र सात साल से बारह साल के बीच है।

रेसक्यू ऑपरेशन में जुटा बचाव दल

कोहाट के डिप्टी कमीश्नर फुरकान खान ने कहा कि इस बांध पर यह पहली दुर्घटना नहीं है बल्कि इससे पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं, जिसके बाद से ही इस बांध पर आने के लिए और यात्राएं करने के लिए बंद कर दिया गया था। स्थानीय प्रसारकों द्वारा और सोशल मीडिया पर वीडियो फुटेज शेयर की गई है। जिसमें बचाव दल को पानी में रेसक्यू ऑपरेशन कर रहा है।

Compiled: up18 News