Lucknow Suicide Case: भजापा विधायक के फ्लैट में फंदे से लटका मिला कर्मचारी का शव, मीडिया सेल में करता था काम

भाजपा विधायक के फ्लैट में फंदे से लटका मिला कर्मचारी का शव, मीडिया सेल में करता था काम

Crime

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक सनसनीखेज घटना सामने आयी है। यहां पर हजरतगंज ​के दारुलशफ़ा स्थित विधायक आवास में बीकेटी के भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के फ्लैट में एक कर्मचारी का शव फंदे से झूलता पाया गया। मृतक की पहचान बाराबंकी के हैदरगढ़ का रहनेवाले 24 वर्षीय श्रेष्ठ तिवारी के रूप में हुई है। वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मृतक श्रेष्ठ तिवारी, विधायक योगेश शुक्ला के मीडिया सेल का काम देखता था। बताया जा रहा है कि मरने से पहले श्रेष्ठ तिवारी ने एक परिचित को फोन करके कहा था कि कुछ देर में खुदकुशी की खबर सुनने को मिलेगी। इसके बाद जब दोबारा उसे कॉल किया गया तो उसने फोन नहीं उठाया। इस मामले को सुसाइड माना जा रहा है। लेकिन सुसाइड की वजह साफ नहीं हो पायी है। पुलिस ने मृतक का मोबाइल जब्त कर लिया है। घटना के बारे में मृतक के परिजनों को जानकारी दे दी गई है।

नहीं मिला सुसाइड नोट

हजरतगंज इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पांडेय के मुताबिक, बाराबंकी हैदरगढ़ का रहने वाला श्रेष्ठ तिवारी , विधायक योगेश शुक्ला की मीडिया सेल में काम करता था। रविवार रात को वह इस फ्लैट पर अकेले था। रात साढ़े ग्यारह बजे उसका फ़ोन रिसीव करने वाले ने बाद उसे फ़ोन मिलाया तो जवाब नहीं मिला। उससे सूचना पाकर पुलिस वहां पहुंची। विधायक के फ्लैट का दरवाज़ा अंदर से बंद था। पुलिस दरवाज़ा तोड़ कर अंदर गई तो श्रेष्ठ का शव पंखे के हुक से लटकता मिला।

उन्होंने बताया कि मौक़े पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। श्रेष्ठ के घर वालों को सूचना दे दी  गई है। फिलहाल इस मामले में भाजपा योगेश शुक्ला की प्रतिक्रिया सामने अनहि आयी है।

Computer: up18 News