फिरोजाबाद: टोल प्लाजा के पास हादसे में दो भाइयों की दर्दनाक मौत, पीछे से आ रहे वाहन ने रौंदा

Crime

टूण्डला में फिरोजाबाद कारखाने से काम करके गांव वापस लौट रहे दो सगे भाइयों को पीछे से आ रहे वाहन ने रौंद दिया। टोल प्लाजा के पास हुए हादसे में दोनों भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतकों की जेब से निकले आधार कार्ड के आधार पर पहचान करते हुए परिजनों को सूचित किया है।

थाना नगला सिंघी क्षेत्र के गांव नगला शिवलाल निवासी 25 वर्षीय शैलेन्द्र और 21 वर्षीय योगेंद्र फिरोजाबाद कारखाने में काम करते थे। रविवार को सुबह दोनों भाई कारखाने से बाइक पर सवार होकर गांव वापस लौट रहे थे। तभी टूंडला टोल प्लाजा के पास पहुंचते ही पीछे आ रहे अज्ञात वाहन उनकी बाइक को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि दोनों भाइयों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, बाइक के परखच्चे उड़ गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही परिजनों को घटना की जानकारी दी। उन्होंने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध टूंडला थाने में तहरीर दी है।

इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडे का कहना है कि बाइक सवार दो भाइयों की हादसे में मौत हुई है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। परिजनों ने बताया कि सवा साल पहले पिता हरी सिंह की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी।