आगरा: मौसेरी बहिन के साथ दुष्कर्म एवं गर्भपात के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Crime

आगरा जनपद के थाना मनसुख पुरा क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक किशोरी के साथ मौसेरे भाई द्वारा जबरन दुष्कर्म करने एवं गर्भपात कराने के दर्ज मामले में वांछित आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार कार्रवाई कर भेजा जेल।

जानकारी के अनुसार थाना मनसुखपुरा क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते के मौसेरे भाई ने 7 माह पूर्व 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ घर में घुसकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। और पुलिस या परिजनों को बताने पर दबंग मौसेरी भाई ने किशोरी को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी थी ।धमकी के बाद किशोरी डर गई ।और शांत होकर घर बैठ गयी। किशोरी ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी। जिसके बाद किशोरी 7 माह की गर्भवती हो गयी। इसकी जानकारी किशोरी ने युवक को दी तो 1 सप्ताह पूर्व नाबालिग किशोरी का दबाओ से आरोपी ने घर पर ही गर्भपात करा दिया। पेट दर्द होने पर पिता को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। गर्भपात भ्रूण को लेकर पिता ने थाने में पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया था।

पुलिस ने शिकायत पर आरोपी युवक देवदत्त पुत्र धर्मजीत के खिलाफ बलात्कार, गर्भपात सहित पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्जकर भ्रूण का पोस्टमार्टम कराकर जांच शुरू कर दी थी। दुष्कर्म गर्भपात के मामले में वांछित चल रहे आरोपी युवक को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव से गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को पुलिस ने कार्रवाई के बाद आरोपी युवक देव दत्त को जेल भेज दिया है।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी मनसुखपुरा गिरीश राजपूत ने बताया कि नाबालिग किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म व गर्भपात कराने कराने के दर्ज मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

-up18 News