आगरा: दबंगों ने किसान के साथ की मारपीट, गंभीर घायल

Crime

आगरा जनपद के थाना चित्राहाट क्षेत्र के अंतर्गत गांव नगला इमली में कहासुनी को लेकर दबंगों ने किसान के साथ लाठी-डंडों से हमला बोलकर मारपीट कर दी जिसमें किसान गंभीर घायल हो गया शिकायत पर पुलिस ने मेडिकल के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार किसान अवनीश उर्फ काजू पुत्र श्री किशन शर्मा निवासी गांव उधन्नपुरा थाना जैतपुर का आरोप है कि वह सोमवार को सुबह अपने खेत की सरसों की फसल कटवाने के लिए पास के ही गांव नगला इमली थाना चित्राहट गया था। जहां एक युवक से उधार के रुपए को लेकर कहासुनी हो गई। जिसे लेकर दबंग कल्लू पुत्र मुकुट सिंह एवं मुकुट सिंह पुत्र रघुवीर निवासीगण नगला इमली ने दो अज्ञात लोगों के साथ गाली गलौज करते हुए किसान अवनीश पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। मारपीट कर दबंग मौके से फरार हो गए। वही उक्त लोगों ने के हमले और मारपीट से किसान गंभीर रूप से घायल हो गया।

किसान के साथ हुई मारपीट की सूचना पर पहुंचे परिजन घायल अवस्था में किसान को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराकर आरोपियों के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

वहीं पुलिस ने घायल किसान को इलाज मेडिकल हेतु सीएचसी केंद्र बाह भेज दिया। जहां से किसान को पैर में फ्रैक्चर और गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया। जहां अस्पताल में परिजनों द्वारा इलाज कराया जा रहा है।

वही पीड़ित घायल किसान के परिजनों का आरोप है कि थाने में प्रार्थना पत्र देने के बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है राजीनामा का दबाव बनाया जा रहा है। वहीं पुलिस के मुताबिक पूरे मामले की जांच की जा रही है। सत्यता के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर- नीरज परिहार