यूपी के बागपत में हैवानियत की इंतेहा, छेड़छाड़ के विरोध पर दलित युवती को कोल्हू के उबलते कढ़ाह मे फेंका, हालत गंभीर

Crime

यूपी के बागपत जनपद में बिनौली के धनौरा सिल्वरनगर गांव स्थित एक कोल्हू पर कोल्हू मालिक प्रमोद, राजू और संदीप ने दलित युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर युवती को जान से मारने की नीयत से कोल्हू के गर्म कड़ाहे में फेंक दिया गया । पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल युवती का दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दरअसल, जनपद मुजफरनगर के गांव जट मुझेड़ा निवासी एक युवक अपने परिवार के लोगों के साथ धनौरा सिल्वरनगर गांव स्थित प्रमोद के कोल्हू पर रहता है। पीड़िता के भाई ने बिनौली थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि गत बुधवार को उसकी बहन (18) कोल्हू पर कार्य कर रही थी। इसी दौरान कोल्हू मालिक प्रमोद, राजू व संदीप ने उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ व बदतमीजी की।

बहन ने छेड़खानी का विरोध किया तो आरोपियों ने जातिसूचक शब्द कहते हुए युवती को जान से मारने की नीयत से कोल्हू के गर्म कड़ाहे में फेंक दिया। जिससे युवती बुरी तरह से झुलस गई। इसके बाद तीनों लोग वहां से फरार हो गए। परिजनों द्वारा गंभीर हालत में उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती के भाई ने थाने पर कोल्हू मालिक प्रमोद, राजू और संदीप के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

-एजेंसी