आगरा: रुपए के लेनदेन के विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, 4 लोग गंभीर घायल

Crime

आगरा जनपद के कस्बा पिनाहट क्षेत्र के मोहल्ला बाबन टूला में रुपए के लेन-देन के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया और जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें दोनों पक्षों के 4 लोग गंभीर घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज को अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार कस्बा पिनाहट के मोहल्ला वावनटूला निवासी मंगला सिंह पुत्र नवल सिंह का मोहल्ले के ही रुमाल सिंह से रुपए का लेनदेन का विवाद हो गया । रविवार की देर शाम को रुपए के लेनदेन को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए और गाली गलौज के साथ दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें प्रथम पक्ष से मंगला,मनीष, राजेश, और द्वितीय पक्ष के रूमाल सिंह घायल हो गए ।

झगड़े और मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने सभी की हालत गंभीर होने पर बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया। एसओ पिनाहट कुलदीप कुमार का कहना हे दोनों पक्षों के घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया गया हे .तहरीर आने पर कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्टर- नीरज परिहार तहसील बाह आगरा