आगरा: दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

Crime

आगरा जनपद के थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव करकौली में आपसी कहासुनी को लेकर झगड़ा हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया है।

जानकारी के अनुसार थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव करकौली निवासी राजकुमार पुत्र भंवर सिंह एवं रामवीर पुत्र भीकाराम पक्ष में एक इको गाड़ी के विवाद में कहासुनी को लेकर गाली गलौज हो गई विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। और लाठी-डंडों से एक दूसरे पर जमकर हमला बोल दिया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चलने के साथ पथराव हुआ। जिसमें दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए

वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और दोनों पक्षों के झगड़े में बीच-बचाव किया। झगड़े में राजकुमार पक्ष के राजकुमार, कोमल, भगवान देवी, कुलदीप, नितिन, एवं द्वितीय रामवीर पक्ष के कालीचरण और राजा बेटी गंभीर घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और सभी घायलों को सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराकर मेडिकल कराकर उपचार कराया है। वही दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार