आगरा: पिता की डांट से क्षुब्ध होकर किशोरी ने 100 फीट गहरे कुएं में लगाई छलांग, एसडीआरएफ ने शव निकाला

Crime

आगरा जनपद के थाना चित्राहाट क्षेत्र के अंतर्गत गांव पारना में संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी ने पिता की डांट से क्षुब्ध होकर बंद पड़े कुएं में छलांग लगा दी, जिससे किशोरी की मौत हो गई। परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस एसडीआरएफ की टीम ने शव को रेस्क्यू कर बाहर निकालकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

जानकारी के अनुसार तुलसी पुत्री इंद्रजीत उम्र करीब 16 वर्ष निवासी गांव पारना थाना चित्राहाट को सोमवार की शाम को किसी बात को लेकर पिता ने डांट दिया। बताया गया है कि संदिग्ध परिस्थितियों में पिता की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने गांव के ही पास खेतों में कई वर्षो से बंद पड़े 100 फीट गहरे कुएं में छलांग लगा दी। किशोरी के कुएं में गिरने से परिजनों और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। तत्काल घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेकर फायर बिग्रेड कर्मियों को मौके पर बुलाया जहां सोमवार देर शाम तक किशोरी को हुए से बाहर निकालने का काफी प्रयास किया गया मगर हुए की चौड़ाई कम होने एवं अंदर जहरीली गैस होने के कारण सफलता हाथ नहीं लगी।

जिस पर थाना इंचार्ज प्रभारी राजीव कुमार ने एसडीआरएफ की टीम को सूचना देकर मौके पर बुलाया और किशोरी को कुंए से बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। रात भर किशोरी को कुंए से बाहर निकालने के लिए प्रयास किए गए। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मंगलवार सुबह पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर गहरे कुएं से किशोरी को मृत अवस्था में बाहर निकाला। कुएं में गिरने से हुई किशोरी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक किशोरी के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है वही पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इसी संदर्भ में थाना इंचार्ज चित्राहाट राजीव कुमार के मुताबिक संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में गिरी किशोरी के शव को एसडीआरएफ की टीम की मदद से रेस्क्यू कर बाहर निकाल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।