Agra News: मंटोला पुलिस ने पकड़े 2 मोबाइल चोर, कब्जे से 4 मोबाइल बरामद

Crime

आगरा:- कमिश्नरेट आगरा के थाना मंटोला पुलिस ने चोरी की विभिन्न घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिर मोबाइल व पर्स चोरों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से चोरी किए हुए 4 फोन बरामद किए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक 16 जनवरी 2023 को सुभाष बाजार थाना क्षेत्र मंटोला में खरीदारी करते समय एक युवती का ओप्पो मोबाइल फोन किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया गया था जिसके संबंध में थाना मंटोला पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया था इस चोरी की घटना को लेकर थाना मंटोला पुलिस द्वारा किए जा रहे प्रयास में आज मुखबिर के माध्यम से भीड़भाड़ वाले स्थान पर पर्स व मोबाइल चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को मनकामेश्वर मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया है जिनके कब्जे से 4 मोबाइल बरामद किए गए हैं।

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर बताया कि ओप्पो का मोबाइल हमने 16 जनवरी को सुभाष बाजार से एक युवती की जेब से चुराया था, दूसरा रेडमी का मोबाइल भी रावत पाड़ा सुभाष बाजार से खींचा था व कुछ दिन पूर्व एक सैमसंग का मोबाइल व पर्स भी शाहगंज से चुराया था।

जानकारी में आंशू एंव दूसरा शाहिद दोनों खेरिया मोड़ शाहगंज के निवासी हैं पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर दोनों शातिर चोरों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया है

गिरफ्तार करने बाली टीम में प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार सिंह, एसएसआई रहीश अहमद, एसआई मांगे राम सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।