यूपी के एटा में दिल दहला देने वाली घटना, मां ने दो बेटियों के साथ फंदे पर लटक कर ली आत्महत्या

Crime

उत्तर प्रदेश के  एटा जिले  के जलेसर में शनिवार दोपहर एक महिला और उसकी दो बेटियों ने आत्महत्या कर ली। तीनों अलग-अलग कमरों में फंदे से लटकी मिंली। एक साथ तीन आत्महत्या की खबर तेजी से क्षेत्र में फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आत्महत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सके हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एटा जिले  के थाना निधौलीकलां क्षेत्र के गांव  मीलगढ़ी में  शनिवार को दोपहर 44 वर्षीय अनुरोध पत्नी नरेन्द्र सिंह यादव अपनी तीन बेटियों 17 वर्षीय संध्या, 16 वर्षीय शिवाली व 14 वर्षीय मुस्कान के साथ घर में मौजूद थीं। अनुरोध ने मुस्कान को मोबाइल चार्ज करने के लिए पड़ोसी के घर भेज दिया। इसके बाद मां और दोनों बेटियां अलग-अलग कमरों में फंदे पर झूल गईं।

तीसरी बेटी मुस्कान जब लौटकर आई तो उसने मां और बहनों को फंदे पर लटका देखा। चीखपुकार मचाने पर पड़ोसी पहुंच गए और मामले की सूचना पुलिस को दी।

एटा जिले  के अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाह ने बताया कि घटना के पीछे बड़ा कारण रहा है। जांच में स्थिति साफ हो जाएगी। घटना की जांच कई पहलुओं से की जा रही है। मामला प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा बताया गया है।