Agra News: पत्नी की हत्या कर गांव चला गया युवक, चौबीस घंटे बाद खुद थाने पहुंच पुलिस को बताया

Crime

आगरा: एक चौंकाने वाले घटनाक्रम के तहत एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कमरे में बंद कर दूसरे जिले में चला गया। करीब चौबीस घंटे बाद वापस लौटकर आया और स्वयं पुलिस के पास पहुंच गया।

मामला थाना न्यू आगरा अंतर्गत नगला हवेली का है। यहां शिशुपाल अपनी पत्नी दीपमाला के साथ किराए के मकान पर रहता था। दस दिन पहले ही वह यहां पर रहने आया था। उसके तीन बच्चे हैं। बच्चे नानी के घर पर रहते हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी शिशुपाल ने कहा, “पत्नी का किसी से अवैध संबंध है। इसको लेकर दो-तीन बार समझा चुका था, लेकिन वह मान नहीं रही थी।”

आरोपी ने बताया, “सोमवार दोपहर को इसी बात को लेकर पत्नी से बहस हुई। गुस्से में मैंने पत्नी का गला दबा दिया। बॉडी कमरे में पड़ी है। इसके बाद घर में ताला लगाकर अपने गांव अलीगढ़ चला गया।”

घरवालों के समझाने पर आरोपी मंगलवार दोपहर करीब चार बजे थाना न्यू आगरा पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस उसको लेकर घर पर पहुंची। वहां कमरे चारपाई के बगल में जमीन पर शव पड़ा हुआ था। फॉरेसिंक टीम ने जांच पड़ताल की। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

आरोपी ने बताया कि उसकी शादी सात साल पहले हुई थी। पत्नी मॉल में नौकरी करती थी। वह भी चौकीदार का काम करता है। गुस्से में उसने पत्नी का गला दबा दिया। इसके बाद वह घबरा गया था। भागकर अपने गांव चला गया।

Compiled: up18 News