Agra News: पानी की टंकी पर चढ़ तीन घंटे तक हंगामा करता रहा युवक, प्रशासन पर सुनवाई न करने का आरोप

स्थानीय समाचार

आगरा:;सदर तहसील के अंतर्गत बरौली अहीर में जितेंद्र नमक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया। उसने तहसील प्रशासन पर सुनवाई न करने और गलत तरीके से मकान तोड़ने का आरोप लगाया। लगभग तीन घंटे यह ड्रामा चलता रहा।

इस दौरान जितेंद्र ने टंकी रेलिंग पर फंदा बना लिया। फंदे से लटकने की धमकी देने लगा। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दमकल को भी बुला लिया गया।

जितेंद्र का कहना था कि पिछले दिनों तहसील की टीम ने गलत तरीके से उसका मकान तोड़ दिया। वह लंबे समय से अपने कागज लेकर अधिकारियों के चक्कर काट रहा था, लेकिन किसी ने उसकी सुनवाई नहीं की। बल्कि पूरे गांव में केवल उसका ही मकान तोड़ा गया। उसको कोई नोटिस भी तामील नहीं कराया गया। जिस जमीन पर उसका मकान बना था, वहां पर और भी मकान बने हैं। मकान तोड़ने के बाद उसका पूरा सामान भी उसको नहीं मिला। मकान टूटने के बाद से उसके पिता गांव में नहीं आए हैं। युवक ने टंकी पर चढ़कर खुद ही अपना वीडियो बनाकर वायरल किया।

वीडियो वायरल होने के बाद बड़ी संख्या में गांव वाले पहुंच गए। पुलिस भी आ गई। युवक को समझा-बुझाकर नीचे उतारने का प्रयास किया गया, लेकिन वह नहीं उतरा। जैसे ही कोई टंकी की सीढ़ी पर चढ़ने का प्रयास करता, युवक गले में फंदा लगाकर लटकने की धमकी देने लगता।

जितेंद्र सिंह का आरोप है कि उसने प्रधान को वोट ​नहीं दिया था इसलिए प्रधान ने तहसील कर्मियों से मिलकर मकान ध्वस्त करा दिया। करीब तीन घंटे बाद जितेंद्र सिंह आश्वासन मिलने पर नीचे उतरा।