Agra News: पति की बाइक से कूदकर प्रेमी के साथ फरार हुई महिला पहुंची थाने, बोली- में ससुराल नहीं जाऊंगी!

स्थानीय समाचार

आगरा: शादी के दस दिन बाद अपने मायके से विदा होकर आ रही पत्नी पति की बाइक से कूद कर प्रेमी के साथ रास्ते में भाग निकली थी। रविवार देर रात विवाहिता शमसाबाद थाने पहुंच गई और ससुराल पक्ष और मायके पक्ष के साथ जाने से इनकार कर दिया। वह चार बच्चों के युवक के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही।

फतेहाबाद क्षेत्र के एक गांव के युवक की शादी पिछली 22 अप्रैल को शमसाबाद क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ हुई थीं। मायके से विदा होकर अपने पति के साथ आते समय पत्नी मोटरसाइकिल से कूदकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी।

रविवार को विवाहिता थाना पहुंची। सूचना मिलते ही विवाहिता के मायका पक्ष तथा ससुराल पक्ष के लोग भी थाना पहुंच गए। विवाहिता ने ससुराल पक्ष तथा मायका पक्ष के लोगों से दो टूक कह दिया, भले ही प्रेमी शादीशुदा है, प्रेमी की पत्नी ओर चार बच्चे हैं, लेकिन मैं उसी के साथ जाऊँगी। इससे पुलिस असमंजस की स्थिति में आ गई।

थाने पर पत्नी के तेवर देख पति भी सकपका गया। धीरे से महिला सब इंस्पेक्टर से बोला, मेम साहब पत्नी से आभूषण के बारे में पूछ लीजिए। विवाहिता से जेवरात के बारे में पूछा गया तो उसने जेवरात मंगा लिए। प्रेमी का एक रिश्तेदार जेवरात लेकर थाने पहुंचा। विवाहिता के परिजनों को जेवरात दे दिए। सब इंस्पेक्टर दीप्ति चौधरी ने बताया कि विवाहिता पहले परिजनों के साथ जाने के लिए तैयार नहीं थी। चार घण्टे बाद परिजनों के साथ चली गई।

विवाहिता के पिता ने बताया कि बेटी को बड़े अरमान लेकर पढ़ाया। संविदा पर तीन साल पहले जॉब लग गई। उसके बाद दिन प्रतिदिन तेवर बदलते गए। हमें नहीं पता था कि ये दिन देखना पड़ेगा।