Agra News: टॉरेंट पावर की छापेमार कार्यवाई, काटे घरों के बिजली कनेक्शन, पार्षद ने लगाया मनमानी का आरोप

Local News

पार्षद ने कहा कार्यवाही के नाम पर टॉरेंट पावर कर रही अपनी मनमानी

आगरा। खेरिया मोड के अंर्तगत क्षेत्र में टॉरेंट पावर द्वारा की गई जमकर छापे मार कार्यवाही में कई लोगो के बिजली कनेक्शन काटे गए। जिससे क्षेत्र में हड़कंप सा मच गया। टॉरेंट पावर की टीम द्वारा पुरजोशी के साथ मनमानी की गई । इस कार्यवाही से क्षेत्रीय जनता में भारी आक्रोश है।

आक्रोश की वजह आपको बता दें कि क्षेत्र की हर एक गली में अंधकार सा फैल गया है। जिसकी वजह नगर निगम द्वारा लगाई गई स्ट्रीट लाइटों पर भी टॉरेंट पावर द्वारा कार्यवाही की गई है।

क्षेत्रीय जनता का कहना है कि अंधेरा होने के बाद महिलाएं अगर गलियों से गुजरती है उनके साथ दुर्घटना अगर कोई दुर्घटना हो जाती है तो इसका जिम्मेदार आखिर कौन होगा। कोई बुजुर्ग को आंखो से पहले से ही कम दिखाई देने की वजह से अगर गिर कर चोटिल हो जाता है तो क्या होगा। हम आम जनता के साथ यह गलत हो रहा है जितनी हमारी कमाई है उसका ज्यादातर हिस्सा बिल का भुगतान करने में ही चला जाता है। ऐसा लगता है की 3 महीने अगर हमने बिल जमा नही किया है तो शायद हमने कोई अपराध कर दिया हो। हम अपने घर वा मुस्किल से चला पा रहे है ऊपर से टॉरेंट पावर द्वारा इस प्रकार की कार्यवाही हमारे ऊपर एक बोझ है।

वहीं वार्ड नंबर 61 की पार्षद जरीना बेगम का आरोप है कि आखिर हमें बिना सूचना दिए इतनी बड़ी कार्यवाही टॉरेंट पावर कैसे कर सकती है और साथ ही नगर निगम द्वारा पास कराई गई स्ट्रीट लाइटों पर भी कार्यवाही की गई जिसकी वजह से पूरे क्षेत्र में अंधकार फेल चुका है। रास्ते से गुजरने के लिए भी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। पार्षद ने बताया क्षेत्र में जनता को बे -वजह परेशान किया जा रहा है। उपर से टॉरेंट पावर द्वारा भेजे जा रहे बिल के यूनिट आसमान छू रहे है। कार्यवाही के नाम पर गरीब तबके के लोगो पर भारी संकट आ रहा है। जिन लोगो ने 3 महीने के बिल किसी कारणवश नही भर पाए है तो उन्हे घर का उजाला भी टॉरेंट पावर द्वारा छीन लिया गया।

पार्षद वार्ड नं 61 जरीना बेगम ने टोरेंटकर्मियों पर लायगे ये आरोप

पार्षद वार्ड नं 61 जरीना बेगम

पार्षद ने टॉरेंट पावर की इस कार्यवाही पर काफी सवाल खड़े किए। जिसमे उन्होंने कहा की नगर निगम द्वारा लगाई गई स्ट्रीट लाइट की लाईट काट कर तार भी अपने साथ ले गए जो की नगर निगम के खर्चे पर लगाई गई थी। साथ ही अगर रात के समय किसी महिला के साथ कोई दुर्घटना हो जाती है तो जिसका जिम्मेदार आखिर कोन होगा। नवरात्र और रमजान आने वाले है और क्षेत्र में अंधेरा पढ़ा है लोगो के घरों की लाइट काट गए आखिर किस तरह से लोग अपना त्योहार मनाएंगे। यहां तक कि क्षेत्र के पार्षद तक को किसी भी प्रकार की कोई सूचना नही दी जाती है।

कार्यवाही के नाम पर लोगो के साथ गलत हो रहा है और टॉरेंट कर्मी अपनी मन मानी कर रही है। अगर इसी प्रकार की कार्यवाही आगे चलती रही तो हमे मजबूरन धरना प्रदर्शन करना पड़ेगा गरीब तबके के लोगों को और गरीब बनाया जा रहा है हम इसका विरोध करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *