Agra News: पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिन्दर सिंह की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 16 आरोपियों पर गैंगस्टर, गौरव वाल्मीक भी शामिल

स्थानीय समाचार

गौरव वाल्मीक का सफाई कर्मचारियों में है आंतक और दशहत
थाना पुलिस टीम बनाकर अभियान के तहत सभी को करेगी अरेस्ट

आगरा। ठगी, भय, धोखाधड़ी और लूट आदि के मामले में आरोपी रहे डेढ़ दर्जन अपराधियों पर कमिश्नर के आदेश पर गैंगस्टर की कार्रवाई हुई है। इसमें हरीपर्वत क्षेत्र का सफाई कर्मचारियों का नेता बताने वाला गौरव वाल्मीक भी शामिल है। गौरव पर कई मुकदमें दर्ज है। वह निगम में सफाई कर्मचारियों की सैलरी और पैंशन जबरन अपने खाते में करवा लेता था। अन्य उसके गैंग के लोग हैं। जो उसके काम में बराबर के हिस्सेदार रहते थे.

सिकंदरा पुलिस ने लूट और चोरी करने वालों पर कार्रवाई की है। वहीं डौकी पुलिस ने भी तीन पर गैंंगस्टर लगाई है। इनकी जल्दी एक अभियान के तहत कार्रवाई होगी।

हरीपर्वत इंस्पेक्टर अरविन्द कुमार ने बताया कि गौरव वाल्मीक गैंग के साथ मिलकर नगर निगम के के सेवानिवृत पेशन धारकों को डरा-धमका कर उनसे पेशन के रुपए अपने बैंक खातों में ट्रान्सफर करवा लिया करता था। उसके गैंग के सदस्य क्षेत्र में सक्रिय रहकर लोगों में अपनी दबंगई और भय के बल पर चौथ वसूली कर अपने परिवार का भरण-पोषण किया करते हैं। क्षेत्र में गैंग की दहशत के चलते कोई भी व्यक्ति मुंह नहीं खोलता है .

गिरोह में अलीगढ़ निवासी गोपाल सिंह पुत्र थान सिंह, भरत उर्फ भारत पुत्र श्यामलाल, विशाल पुत्र श्यामलाल वाल्मीक, सुनील कुमार उर्फ पप्पन पुत्र अशोक कुमार, सोनम पत्नी गौरव, नीलम पत्नी सुनील कुमार, रजनी पत्नी सम्मी, बबिता पत्नी भारत भी शामिल है।

सिकंदरा और डौकी में भी हुई कार्रवाई

कमिश्नर के आदेश पर सिकंदरा पुलिस ने भी लूट और नकबजनी के जयवीर सिंह पुत्र कारे सिंह, छोटू उर्फ राकेश पुत्र गीतम सिंह, सलमान उर्फ आमीन पुत्र अजीम, वीरेश उर्फ वीपी उर्फ वीरेंद्र सिंह पुत्र नौरंगीलाल पर और डौकी पुलिस ने राजू उर्फ मारिया पुत्र दौजीराम, संजय पुत्र रमेश, श्याम सिंह पुत्र रत्न सिंह पर गैंगस्टर में कार्रवाई हुई है।