आगरा के कमला नगर में तैनात रहे थाना प्रभारी सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Crime

आगरा। कोर्ट ने थाना कमला नगर के एक मामले में कमला नगर के तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक समेत तीन पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश किए हैं। वादिया मीतू अग्रवाल पत्नी रोबिन ओबरॉय निवासी 25 शिवपुरी, बल्केश्वर ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया कि दिनांक 13 मार्च 2022 को वादिया के साथ हुई घटना की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए एक तहरीर थाना कमला नगर में दी। जिस पर पुलिस अभियुक्त को पकड़ कर ले गई। वादिया को बाद में पता चला कि पुलिस ने आरोपी अजय कुमार को थाने से छोड़ दिया है।

पुलिस ने वादिया की तहरीर लेने से भी मना कर दिया। तब वादिया ने एसएसपी आगरा, एडीजी जोन आगरा, डीजीपी लखनऊ को ईमेल से शिकायत भेजी लेकिन फिर भी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। वादिया ने दिनांक 16 अप्रैल को आईजीआरएस पोर्टल पर शिकायत की। मगर, प्रभारी ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय आरोपी अजय कुमार को बचाने के लिए एसआई सुनील कुमार व आरोपी अजय कुमार से सांठगाठ कर जांच के नाम पर एक झूठी जांच रिपोर्ट बनाकर आईजीआरएस पोर्टल पर पोस्ट कर दी।

सीजेएम प्रदीप कुमार सिंह ने मामले में थाना कमला नगर के तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक उत्तम चंद पटेल, एसआई सुनील कुमार और अजय कुमार निवासी नई आबादी, दयालबाग के विरुद्ध घर में घुसकर जानलेवा हमला करने तथा जालसाजी व कूट रचना के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना के आदेश किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.