फिल्‍म ‘दसवीं’ की स्‍क्रीनिंग के लिए आगरा आईं बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम और निमरत कौर ने किया ताजमहल का दीदार

Entertainment

आगरा: बुधवार सुबह मोहब्बत की निशानी ताजमहल का बॉलीवुड की हसीनाओं ने दीदार किया। ताजमहल निहारने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम और निमरत कौर पहुँची थी। दोनों ही बॉलीवुड हसीनाओं ने ताजमहल निहारा जिसे देखकर वह काफी उत्साहित नजर आए। इस दौरान फ़िल्म अभिनेत्रियों को ताजमहल में देखकर पर्यटक भी उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए उत्सुक नजर आए लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने पर्यटकों को उनके पास तक नहीं आने दिया।

बढ़ती गर्मी ने छुड़ाए पसीने

बुधवार सुबह ताजमहल निहारने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम और निमरत कौर ताजमहल पहुंची थी। बुधवार सुबह गर्मी का तापमान चढ़ा हुआ था और 42 डिग्री सेल्सियस के तापमान था। इस बढ़ते तापमान के बीच दोनों ही अभिनेत्रियों उन्हें ताजमहल तो निहारा लेकिन गर्मी से बेहाल दिखीं। सूरज की तपिश से दोनों अभिनेत्री बचती हुई दिखाई दी।

फिल्म स्क्रीनिंग के लिए आईं आगरा

फिल्‍म ‘दसवीं’ की स्‍क्रीनिंग के चलते फिल्‍म अभिनेता अभिषेक बच्‍चन के साथ अभिनेत्री यामी गौतम और निमरत कौर भी आगरा आई थीं। यामी गौतम और निमरत कौर मंगलवार रात आगरा सेंट्रल जेल में अभिषेक बच्‍चन के साथ फिल्‍म दसवीं की स्‍क्रीनिंग के बाद आगरा ही रुक गई थीं। बुधवार सुबह लगभग नौ बजे ये दोनों ताजमहल पर पहुंचीं।

सेल्फी लेने के लिए उमड़े पर्यटक

गोल्‍डन ब्राउन कलर के गाउन में यामी और पिंक कलर की ड्रेस पहने निमरत कौर की खूबसूरती पर्यटकों को बरबस अपनी ओर आकर्षित कर रही थी। दोनों ही अभिनेत्रियां तेज धूप की वजह से परेशान भी नजर आईं लेकिन ताजमहल देखने की हसरत भी पूरी की। इस दौरान ताजमहल घूमने आए पर्यटकों ने उनके साथ फोटो लेने की कोशिश भी की लेकिन सुरक्षा घेरे के चलते नजदीक नहीं पहुंच सके। पर्यटकों ने दूर से ही दोनों अभिनेत्रियों के साथ सेल्फी खींचे और अपनी हसरत को पूरा किया।