अब किसी दूसरे प्लेटफॉर्म पर नाम बदलकर आएगा ‘कपिल शर्मा कॉमेडी शो’

Entertainment

कपिल शर्मा अब अपना एक पूरा कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। इसका नाम ‘कपिल शर्माज कॉमेडी शो’ होगा। साथ ही इसमें सुमोना चक्रवर्ती नजर नहीं आएंगी। वह इस प्रोमो और शो दोनों से गायब हैं। टीम ने भी जिनको-जिनको टैग किया है, उसमें कपिल के अलावा कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, अर्चना पूरन सिंह का ही नाम है। साथ ही कैप्शन लिखा है, ‘सिर्फ घर बदला है, परिवार नहीं।’ हैशटैग कपिल शर्मा ऑन नेटफ्लिक्स।

सामने आया था कपिल शर्मा का वीडियो

कपिल शर्मा का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह ट्रक पर बड़े-बड़े कार्टून लोड करा रहे थे। पपाराजी ने उनसे पूछा भी था कि क्या वो शिफ्ट हो रहे हैं और नए मकान में जा रहे हैं? तो कॉमेडियन ने कोई जवाब नहीं दिया था। इशारों में बस हाथ जोड़ा था और रवाना हो गए थे।

कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो

प्रोमो में कपिल शर्मा अपनी मैनेजर से पुरानी फ्रिज देखकर कहते हैं कि मैंने कहा था ना कि नया घर तो सारा नया सामान। जब कॉमेडियन उसे खोलते हैं तो उसके अंदर अर्चना पूरन सिंह बैठकर मिठाई खाती रहती हैं। हंसते हुए उन्हें हैप्पी दिवाली कहती हैं। इसके बाद अलग-अलग कार्टून-कपबोर्ड में कीकू और कृष्णा भी नजर आते हैं। साथ ही इसमें शायद लड़के, लड़की नहीं बनेंगे। इस बात की तरफ कपिल ने इशारा किया है। कहा कि नया शो मतलब नई चीजें। पुराना कुछ नहीं। हालांकि कबसे आएगा ये इसका खुलासा नहीं किया गया है।

Compiled: up18 News