मुंबई में हुआ हिंदी फिल्म ‘रिक्वेस्ट फ्रॉम डेविल’ का हुआ प्रीमियर, जल्द होगी रिलीज

Entertainment

बी आर एस फ़िल्म एंटरटेनमेंट प्रस्तुत हिंदी फिल्म ‘रिक्वेस्ट फ्रॉम डेविल’ का ग्रैंड प्रीमियर लोटस स्टूडियो मुंबई में हुआ, जहां फ़िल्म की पूरी कास्ट के साथ बॉलीवुड के कई नामीगिरामी हस्तियां और मीडिया के लोग मौजूद रहे। सबों ने फ़िल्म के बाद इसकी तारीफ की और कहा कि यह अलग ही तरह की फ़िल्म है। इसे दर्शक खूब पसंद भी करेंगे। इसमें डर और डेविल के साथ परिवार की मजबूती का बेजोड़ चित्रण हुआ है। फ़िल्म के निर्देशक और लेखक जावेद हाशमी हैं, जबकि इस फ़िल्म का निर्माण राधेश्याम बी गौड़ व आर पी फिल्म्स विजिन द्वारा किया गया है। यह फ़िल्म जल्द ही रिलीज भी होने वाली है। उससे पहले फ़िल्म का प्रीमियर रखा गया।

फ़िल्म के प्रीमियर के बाद अमएकर प्रसाद ठाकुर, सनम पठान और सोनल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमारी फ़िल्म का जॉनर हॉरर है, लेकिन इस फ़िल्म में रिश्तों की मजबूती को हमने ध्यान से दिखाया है। मुश्किल हालात में रिश्तों की गहराई बढ़ती है। वो इस फ़िल्म में देखने को मिलेगी। दोस्ती भी , कॉलेज की मस्ती भी और जिन्हें हॉरर फिल्में पसंद हैं, उन्हें हॉरर कंटेंट भी जम कर देखने को मिलेगा। रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस फ़िल्म के गीत – संगीत भी अच्छे हैं। डायलॉग भी आपको खूब पसंद आने वाले हैं, इसलिए आप सभी हमारी फ़िल्म को जरूर देखें।

आपको बता दें कि हॉरर जॉनर की फिल्म ‘रिक्वेस्ट फ्रॉम डेविल’ के निर्माता राधेश्याम गौड़, बलराम विश्वकर्मा और रघुनन्दन शाह हैं जबकि को – प्रोड्यूसर रघुनंदन साह हैं। असिस्टेंट डायरेक्टर रोबिन चौधरी हैं। फ़िल्म अमिएकर प्रकाश ठाकुर, रोबिन चौधरी, रवि पावेल, रामा यादव, पूजा विश्वकर्मा, सनम पठान, दिव्या शर्मा, आलिया खान और सुमन सिंह मुख्य भूमिका में हैं। म्यूजिक अमजद बांगड़वा और एस के एस का है। लिरिक्स निरंजन भारद्वाज, अमिएकर प्रकाश ठाकुर का है। डीओपी सन्नी शर्मा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कोरियोग्राफर संजय सुमन हैं। एक्शन अली अंसारी हैं।

-up18news