युवा मन के सवालों का उत्तर तलाशती फिल्म “हू एम आई” का प्रथम प्रदर्शन संस्कृति मंत्री के करकमलों से संपन्न

Entertainment

भोपाल: अध्यात्म और भारतीय संस्कृति में रची बसी फिल्म “Who am I” की प्रथम स्क्रीनिंग का शुभारंभ भोपाल में माननीय संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर जी ने किया। यह फिल्म 27 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। फिल्म निर्माण में जय तिवारी, शिरीष खेमरिया सहित टीम मध्यप्रदेश के ही मूलनिवासी है। फिल्म में माँ नर्मदा नदी का सुंदर चित्रण देखने को मिलेगा.

Donation

युवा मन के सवालों का उत्तर तलाशती फिल्म हू एम आई का प्रथम प्रदर्शन (स्क्रीनिंग) के अवसर पर संस्कृति मंत्री सुश्री उषा बाबू सिंह ठाकुर ने कहा कि आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश को साकार करने के लिए युवाओं का फिल्म निर्माण में योगदान देना महत्वपूर्ण है। इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार श्री राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि मन की शुद्धता से रचनात्मकता जन्म लेती है। प्रदेश के युवाओं की यह फिल्म सही मायने में माँ नर्मदा के बालरूप, चंचलता और अचल प्रवाह के साथ-साथ जीवन के उन सभी सवालों के उत्तर को ढूढना सीखाती है, जिनका उत्तर हम सबके अंदर ही बसता है। माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय के कुलपति श्री केजी सुरेश ने इस अवसर पर कहा कि फिल्म दर्शन के गूढ़ सवालों को चलचित्र पर प्रदर्शित करती है।

अमृता नर्मदा

फिल्म के एग्जीक्यूटिव एंड लाइन प्रोड्यूसर जय तिवारी ने बताया कि यह फिल्म मध्यप्रदेश में ही निर्मित है। फिल्म के निर्माता श्री आलोक प्रकाश, निर्देशक श्री शिरिष खेमरिया सहित फिल्म की अधिकतर टीम मध्यप्रदेश से ही है। फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के डिंडोरी, अमरकंटक, नर्मदा पुरम, नरसिंहपुर सहित नर्मदा क्षेत्रों में हुई है। यह फिल्म 27 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

-up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *