दिल्ली कैपिटल्स की टीम में बड़ा बदलाव, नागरकौटी की जगह लेंगे प्रियम गर्ग

SPORTS

इस सीजन की शुरुआत से ही तेज गेंदबाज कमलेश नागरकौटी चोट से जूझ रहे थे. कमलेश दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक भी मैच नहीं खेल पाए और इस हफ्ते की शुरुआत में वो आईपीएल के 16वें सीजन से बाहर हो गए. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने प्रियम गर्ग और बंगाल की टीम के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन को ट्रॉयल के लिए बुलाया था.

स्पोर्ट्सकीड़ा की रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार और बुधवार को दोनों खिलाड़ियों का ट्रॉयल हुआ था. मिडिल ऑर्डर को मजबूती देने के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने प्रियम गर्ग को टीम के साथ जोड़ने का फैसला किया. इससे पहले प्रियम गर्ग सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रह चुके हैं.

अय्यर पर नहीं लगा दांव

प्रियम गर्ग के पास आईपीएल में तीन सीजन खेलने का अनुभव है. प्रियम गर्ग ने 2020 के अंडर 19 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की अगुवाई की थी. इसके बाद उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 1.90 करोड़ रुपये खर्च करके खरीदा था. हालांकि गर्ग टीम के भरोसे पर खरे नहीं उतर पाए.

गर्ग ने अब तक आईपीएल में 17 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान उन्होंने महज 15.29 के औसत से 251 रन से ही बनाए. प्रियम गर्ग का स्ट्राइक रेट भी सिर्फ 115.14 का रहा था. लगातार तीन सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने प्रियम गर्ग को रिलीज करने का फैसला किया था. इस साल नीलामी के दौरान प्रियम गर्ग पर किसी भी टीम ने दांव नहीं लगाया. हालांकि अब उनकी वापसी हो गई है.

– एजेंसी