आगरा: युवक की हार्ट अटैक से हुई मौत, साले ने दे दी हत्या की सूचना

Crime

आगरा जनपद के थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत गांव मुकुंदपुरा में एक युवक की अचानक खेत पर सिंचाई के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई। उसके साले ने पुलिस को युवक की हत्या की सूचना दी। पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस की जांच में मामला झूठा निकला।

जानकारी के अनुसार किसान 33 साल का दिलीप पुत्र ओम प्रकाश निवासी गांव मुकुटपुरा थाना जैतपुर की पत्नी पिंकी की पांच वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। पत्नी की मौत होने के बाद एक वर्षीय बेटी खुशी को बाह निवासी उसका मामा रामनिवास अपने साथ ले आया था। रामनिवास का जीजा दिलीप मुकुटपुरा गांव में ही रह रहा था। मंगलवार को किसान दिलीप अपने खेत में खड़ी मूंग की फसल में नलकूप से सिंचाई कर रहा था। तभी नलकूप चालू कर वह लौट रहा था कि अचानक खेत पर गश खाकर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।

पुलिस को दी हत्या की सूचना

युवक के साले रामनिवास ने पुलिस डायल 112 नंबर पर जीजा को फांसी पर लटका कर मार डालने की सूचना दी। युवक की मौत को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस ने गांव की ओर दौड़ लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी की। पूछताछ में मामला कुछ और ही निकला।

हार्ट अटैक से हुई मौत

दिलीप की हार्ट अटैक से मौत हुई। साले द्वारा पुलिस को मार डालने की झूठी सूचना दी गई थी। जांच पूरी होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। इसी संदर्भ में थाना जैतपुर के कार्यवाहक प्रभारी जीपी राजपूत ने बताया युवक के मार डालने की सूचना झूठी निकली, साले रामनिवास द्वारा सूचना झूठी दी गई थी। गांव में पूछताछ और सूचना देने वाले साले से पूछताछ की गई। उसके बाद युवक की मौत का मामला हार्ट अटैक से होने का सामने आया।