आगरा: मौसेरे भाई ने नाबालिग बहिन के साथ किया जबरन दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Crime

7 माह की गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आगरा जनपद के थाना मनसुख पुरा क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में मौसेरे भाई ने अपनी मौसेरे नाबालिग बहिन के साथ जबरन दुष्कर्म किया। जिसके बाद मौसेरे भाई ने किशोरी को डरा धमका दिया। और पुलिस से शिकायत करने पर उसके स्वजन को जान से मारने की धमकी देकर पुलिस के पास जाने से रोक दिया । जब किशोरी 7 माह की गर्भवती हो गयी तो दवाओं की मदद से मंगलवार रात्रि को नाबालिग किशोरी का गर्भपात करा दिया ।जिसकी भनक किसी तरह किशोरी के पिता को लग गई। किशोरी के पिता गर्भपात के बाद भ्रूण को लेकर थाने पहुंचा ।और पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराते हुए आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है ।वहीं मनसुखपुरा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार, पोक्सो एक्ट व गर्भपात जैसी संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज कर भ्रूण को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार थाना मनसुखपुरा क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते के मौसेरे भाई ने 8 माह पूर्व 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ घर में घुसकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। और पुलिस या स्वजन को बताने पर दबंग मौसेरी भाई ने किशोरी परिवार सहित जान से मारने की धमकी दे डाली ।धमकी के बाद किशोरी डर गई ।और शांत होकर घर बैठ गयी। किशोरी ने घटना की जानकारी अपने स्वजन को नहीं दी। जिसके बाद किशोरी 7 माह की गर्भवती हो गयी। तो आरोपित ने मंगलवार रात्रि को दबाओ से ही घर पर ही गर्भपात करा दिया ।किसी तरह इस बात की भनक किशोरी के पिता को लग गयी।

जिसपर पिता द्वारा भ्रूण को लेकर थाने पहुंचे ।और पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक देवदत्त पुत्र धर्मजीत थाना मनसुख पुरा के खिलाफ दुष्कर्म पोक्सो एक्ट सहित भ्रूण हत्या गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

वही इस मामले में थाना प्रभारी मनसुखपुरा गिरीश राजपूत का कहना है कि नाबालिग किशोरी 7 माह की गर्भवती थी । जिसका युवक ने दवाओं से रात्रि में गर्भपात करा दिया।रात्रि में पिता भ्रूण को लेकर थाने पहुंचे ।भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।युवक के खिलाफ बलात्कार, पॉक्सो गर्भपात का मुकदमा दर्ज कर पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

-up18 News